Breaking News

मां ने बेटियों की हत्या कर लगाई फांसी, काम से लौटे पिता ने लाशें देख उठा लिया ये खौफनाक कदम

उत्तरी बेंगलुरु में एक दिल दहला देने वाली घटना में एक परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई है। पुलिस के अनुसार, एक 29 वर्षीय महिला ने अपनी दो छोटी बेटियों की हत्या कर खुद को फांसी लगा ली। बाद में, जब उसके पति को इस घटना का पता चला, तो उसने भी आत्महत्या कर ली।

यह घटना रविवार को हुई, लेकिन पुलिस को इसकी जानकारी सोमवार सुबह मिली। मृतकों की पहचान अविनाश, उनकी पत्नी ममता और उनकी दो बेटियां अनन्या (4 वर्ष) और अधीरा (2 वर्ष) के रूप में हुई है। परिवार मूलतः कलबुर्गी का रहने वाला था और पिछले छह साल से बेंगलुरु में रह रहा था।

पुलिस का मानना है कि पारिवारिक विवाद के चलते महिला ने यह खौफनाक कदम उठाया होगा। हालांकि, अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि विवाद किस बात को लेकर था। पुलिस ने ममता के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है और अविनाश की मौत की जांच की जा रही है।

बेंगलुरु के डीएसपी सीके बाबा ने बताया कि बच्चों की मौत की सही वजह पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगी। उन्होंने बताया कि अविनाश सुबह से रात तक काम पर था और शाम को घर लौटा था।

अविनाश के चचेरे भाई दत्तू राठौर का दावा है कि परिवार में कोई पारिवारिक विवाद नहीं था। दत्तू ने बताया कि कुछ दिन पहले अविनाश ने उन्हें क्रेडिट कार्ड के बिल भरने में मदद मांगी थी। उन्होंने कहा कि उन्हें शक है कि कोई अविनाश पर बिल भरने का दबाव बना रहा था।