Breaking News

धमाल के ‘आदि-मानव’ पर एक वेब सीरीज चाहते हैं जावेद जाफरी

अपने अभिनय से से लोगों के दिलों में अलग जगह बनाने वाले जावेद जाफरी इन दिनों वेब सीरीज ताजा खबर की वजह से सुर्खियों में हैं। इस शो में मुख्य किरदार भुवन बाम ने निभाया है। हाल ही में जावेद ने अपनी फिल्म के बहुचर्चित किरदार आदि और मानव को लेकर एक स्पिन-ऑफ सीरीज की इच्छा जताई है।

भुवन बाम के साथ एक बातचीत के दौरान जावेद ने अपने करियर की यादगार भूमिकाओं और कॉमेडी पर अपने विचार साझा किए। साथ ही, उन्होंने प्रशंसकों ने यह सुझाव दिया कि लोगों को आदि-मानव की जोड़ी को वापस लाने के लिए सोशल मीडिया पर एक हैशटैग भी चलाना चाहिए।

ताजा खबर के अभिनेता भुवन ने जब जावेद से पूछा कि उन्हें कौन सा किरदार लगता है कि स्पिन-ऑफ का हकदार है? इस पर जावेद ने धमाल फ्रेंचाइजी के आदित्य श्रीवस्तव और मानव श्रीवास्तव का नाम लिया।

फिल्मों की स्लैपस्टिक प्रकृति का जिक्र करते हुए जावेद ने कहा, “धमाल फिल्मों में आदि और मानव के किरदारों को बहुत पसंद किया गया, खासकर युवा दर्शकों को ये किरदार खूब भाए। मैंने धमाल के निर्देशक इंद्र कुमार को भी सुझाव दिया था कि आदि और मानव के लिए एक अलग वेब सीरीज ही काफी होगी।”

जावेद ने आगे अपने पिता के बारे में भी बात की और बताया कि कैसे उनके पिता जगदीप की कॉमेडी आम भारतीयों के अनुभवों पर आधारित थी। जावेद ने खुलासा किया, “मेरे पिता हमेशा मुझसे कहते थे कि उनके दर्शक नरीमन पॉइंट या कफ परेड की गगनचुंबी इमारतों में रहने वाले लोग नहीं हैं। उनके दर्शक छोटे शहरों के किसान, रिक्शा चालक और आम लोग हैं। उन्होंने उनके लिए परफ़ॉर्म किया, और वे ही थे जो उनके चुटकुलों पर सबसे ज्यादा हंसते थे।”