Breaking News

गोवा के CM सावंत और मंत्री राणे को BJP आलाकमान की नसीहत, कहा- ऐसे बयान ना दें जिससे छवि खराब हो

गोवा (Goa) के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत (Chief Minister Pramod Sawant) और राज्य के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे (Health Minister Vishwajit Rane) ने सोमवार को राष्ट्रीय राजधानी में भाजपा (BJP) आलाकमान से मुलाकात की. यह बैठक केंद्रीय मंत्री और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) के आवास पर हुई. सूत्रों के मुताबिक पार्टी अलाकमान ने दोनों नेताओं से कहा है कि किसी भी तरह का ऐसा विवादास्पद बयान ना दें, जिससे पार्टी और सरकार की छवि खराब हो. इस दौरान केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) भी मौजूद रहे.

दरअसल, पिछले दिनों गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने एक पब्लिक प्रोग्राम में कहा था कि राज्य सरकार की जिम्मेदारी है कि वह राज्य में बेरोजगार युवाओं को कम से कम 22,000 नौकरियां मुहैया कराए.

सूत्रों के मुताबिक सीएम प्रमोद सावंत और विश्वजीत राणे को सोमवार को भाजपा आलाकमान ने नई दिल्ली बुलाया था. संपर्क किए जाने पर सीएम सावंत ने अपने दिल्ली दौरे पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया, लेकिन इस बात से इनकार नहीं किया कि पार्टी नेताओं ने उन्हें बुलाया है.

बता दें कि सीएम सावंत ने विश्वजीत राणे के बयान पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया, साथ ही कहा कि सरकार राज्य में युवाओं को पर्याप्त रोजगार के अवसर प्रदान करेगी.