Breaking News

पंचकूला में स्कूल छोड़ने के बहाने छात्रा से SPO ने की छेड़छाड़

स्कूल छोड़ने के बहाने छात्रा से छेड़छाड़ करने पर एसपीओ को बर्खास्त कर दिया गया।  एसपीओ को गिरफ्तार कर अदालत में पेश करने के बाद उसको न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। छात्रा की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया था।

जानकारी के मुताबिक यह घटना वीरवार सुबह की है। छात्रा का कहना है कि 12 सितंबर की सुबह वह स्कूल जाने के लिए रामगढ़ पहुंची। जब वह बस स्टैंड पर पहुंची तब तक बस जा चुकी थी। वह दूसरी बस का इंतजार कर रही थी। तब मौके पर एसपीओ मुनीष कुमार मौजूद था। उसने कहा कि वह उसको स्कूल छोड़ देगा। छात्रा के अनुसार उसने दो बार मना भी किया लेकिन वह बार-बार उसको छोड़ने की बात करता रहा। छात्रा के अनुसार उसने वर्दी पहने पुलिसकर्मी पर विश्वास कर उसकी मोटरसाइकिल पर बैठ गई।

छात्रा क्लास टीचर को बताई आपबीती

छात्रा ने कहा कि आरोपी उसे अलग-अलग रास्तों से ले गया। रास्ते में आरोपी ने कहा कि उसको कुछ देर के लिए मंदिर जाना है। इसके बाद वह उसको स्कूल छोड़ देगा। इसके बाद आरोपी उसको सुनसान रास्ते पर ले गया और उसके साथ गलत हरकत करता रहा। छात्रा ने इसका विरोध किया तो आरोपी उसे स्कूल के बाहर छोड़कर चला गया। छात्रा के अनुसार उसने पहले भी आरोपी को रामगढ़ बस स्टैंड पर बैठे देखा था। छात्रा ने क्लास टीचर को आपबीती बताई। क्लास टीचर ने इसकी जानकारी तुरंत प्रिंसिपल को दी। इसके बाद आरोपी के खिलाफ महिला थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई। जैसे ही मामला आला अधिकारियों के संज्ञान में आया उन्होंने जांच के आदेश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद एसपीओ को नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया है।