Breaking News

9 हजार रुपये से कम में आया Realme का दमदार फोन, 50MP कैमरा के साथ मिलेगा बेहतरीन डिस्प्ले

रियलमी (Realme) ने अपनी C सीरीज के नए स्मार्टफोन- Realme C33 को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह लेटेस्ट स्मार्टफोन दो वेरिएंट- 3जीबी+32जीबी और 4जीबी+64जीबी में आता है। इसके 3जीबी रैम वाले वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपये है। वहीं, फोन का 4जीबी रैम वाला वेरिएंट 9, 999 रुपये के प्राइस टैग के साथ लॉन्च किया गया है। फोन की सेल 12 सितंबर को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। इसे आप फ्लिपकार्ट के अलावा कंपनी की वेबसाइट से भी खरीद सकते हैं। यह फोन 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा और 5000mAh की बैटरी जैसे कई शानदार फीचर्स से लैस है।

रियलमी C33 के फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन में कंपनी 6.5 इंच का एचडी+ IPS डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले 20:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है। रियलमी का यह बजट स्मार्टफोन 4जीबी तक की रैम और 64जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें कंपनी Unisoc T612 चिपसेट दे रही है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।

इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा। फास्ट साइड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में कंपनी 5000mAh की बैटरी ऑफर कर रही है। यह बैटरी 10 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

कंपनी का दावा है कि यह बैटरी एक बार फुल चार्ज होने पर फोन को 37 दिन तक स्टैंडबाय मोड पर रख सकती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में ड्यूल 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, यूएसबी पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। ओएस की जहां तक बात है, तो यह फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड Realme UI S Edition पर काम करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *