Breaking News

72 घंटे कम! सीजनल नेता नहीं हैदरगढ़ का बेटा हूं मैं :राजू भैया

जीएसटी छापों पर रोक के लिए राजू भैया ने मुख्यमंत्री का जताया आभार हैदरगढ़ बाराबंकी।
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा जीएसटी छापों की कार्यवाही को अगले 72 घंटों के लिए रोक दिए जाने का सामाजिक कार्यकर्ता कृष्ण कुमार द्विवेदी राजू भैया ने स्वागत करते हुए उन्हें धन्यवाद ज्ञापित किया है। उन्होंने कहा कि मैं चुनाव के समय का सीजनल नेता नहीं हूं। हैदरगढ़ नगर का बेटा हूं।72 घंटे की राहत कम है। यह समय सीमा कई माह तक आगे बढ़ाकर जीएसटी जागरूकता अभियान पूरे प्रदेश में चलाया जाना चाहिए।
राजू भैया ने मुख्यमंत्री के निर्णय पर कहा कि दरअसल यह व्यापार जगत के लिए अत्यंत आवश्यक था। उन्होंने कहा कि जीएसटी छापो का सबसे ज्यादा दंश छोटे दुकानदार एवं फुटकर दुकानदारों को इधर बीते कई दिनों तक भोगना पड़ा ।उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी से आग्रह है कि वह 72 घंटे की रोक को और भी कई माह तक आगे बढ़ाये तथा जीएसटी को लेकर व्यापारियों एवं फुटकर दुकानदारों तथा जीएसटी विभाग के अधिकारियों के साथ जागरूकता अभियान की शुरुआत करें ।राजू भैया ने स्पष्ट कहा कि जीएसटी के बारे में आज भी अधिकांशतया फुटकर एवं छोटे दुकानदारों तथा कई व्यापारियों को इसके बारे में पूर्णतया जानकारी नहीं है।
एक सवाल के जवाब में सामाजिक कार्यकर्ता कृष्ण कुमार द्विवेदी राजू भैया ने कहा कि इधर जबसे प्रदेश में जीएसटी टीम के छापे प्रारंभ हुए तबसे व्यापारियों एवं दुकानदारों को तो काफी हद तक डर की स्थिति से गुजरना ही पड़ा। बल्कि इससे आम जनता, उपभोक्ता तथा ग्राहक भी खूब परेशान हुए। उन्होंने कहा कि यह स्थिति जो हाल के दिनों में आई इसे फिलहाल नहीं आना चाहिए था। श्री भैया ने कहा कि व्यापारियों की एकजुटता को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समझा। इसके लिए वे बधाई के पात्र हैं। उन्होंने कहा कि 72 घंटे समय सीमा कम है।
बाराबंकी, हैदरगढ़ सहित पूरे प्रदेश के व्यापारियों व दुकानदारों को इसको समझने के लिए कम से कम एक वर्ष का समय दिया जाना चाहिए। क्योंकि जीएसटी की आड़ में दुकानदारों का कुछ अधिकारी उत्पीड़न कर रहे थे। राजू भैया ने कहा कि मेरे लिए मेरे हैदरगढ़ एवं जनपद के समस्त व्यापारी अत्यंत सम्मानीय हैं। मै आगे भी उनके हितों के लिए इसी तरह की आवाज उठाता रहूंगा। जब राजू भैया से पूछा गया कि नगर निकाय का चुनाव लड़ने वाले कई नेताओं का ध्यान व्यापारियों की इस समस्या पर नहीं गया! तो श्री भैया ने कहा कि सबका अपना-अपना दृष्टिकोण है। फिर मैं तो हैदरगढ़ की मिट्टी में जन्मा हैदरगढ़ का बेटा हूं। व्यापारी एवं दुकानदार मेरे अपने परिजन हैं। मैं हमेशा अपने नगर व क्षेत्र के लोगों की सेवा में जुटा रहता हूं। मैं चुनाव के समय का सीजनल नेता नहीं हूं। मैं हैदरगढ़ का परमानेंट सेवक हूं और इस पर मुझे गर्व है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *