Breaking News

44MP फ्रंट कैमरे वाला स्मार्टफोन Vivo V20 आज भारत में होगा लॉन्च, ऐसे देख सकते हैं लाइव स्ट्रीम, जानें संभावित कीमत और फीचर्स

Vivo V20 को लेकर काफी समय से खबरें सामने आ रही हैं और भारतीय यूजर्स इस स्मार्टफोन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यूजर्स के लिए अच्छी खबर है कि आज उनका इंतजार खत्म होने वाला है। क्योंकि कंपनी आज यानि 13 अक्टूबर को भारतीय बाजार में Vivo V20 को लॉन्च करने वाली हैं। भारत से पहले इस स्मार्टफोन को पिछले महीने इस स्मार्टफोन को Vivo V20 Pro के साथ थाइलैंड में लॉन्च किया जा चुका है। इसके अलावा कंपनी इस सीरीज के Vivo V20 SE को मलेशिया में पेश कर चुकी है। Vivo V20 की बात करें तो इसमें आपको शानदार सेल्फी से लेकर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट तक कई फीचर्स मिलेंगे।

Vivo V20: ऐसे देंखे लॉन्च लाइव इवेंट

Vivo V20 को आज दोपहर 12 बजे डिजिटल इवेंट के माध्यम से लॉन्च किया जाएगा। यूजर्स कंपनी के आधिकारिक YouTube चैनल पर इस स्मार्टफोन का लॉन्च इवेंट लाइव देख सकते हैं। लाइव इवेंट देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।

Vivo V20: संभावित कीमत

हाल ही में टिप्स्टर ईशान अग्रवाल ने एक ट्वीट के जरिए जानकारी शेयर करते हुए बताया है कि Vivo V20 को भारत में 24,990 रुपये की कीमत के आस-पास लॉन्च किया जाएगा। वहीं Flipkart के बैनर पर दी गई जानकारी के अनुसार इसकी कीमत 20,000 रुपये से 30,000 रुपये के बीच हो सकती है।