Breaking News

43 इंच का Realme का स्मार्ट टीवी जल्द होगा लॉन्च, Xiaomi के स्मार्ट टीवी से होगा सीधा मुकाबला

Realme के नए स्मार्ट LED टीवी के बारे में लगातार जानकारियां सामने आ रही हैं. अब खबर यह है कि नया टीवी बजट सेगमेंट आएगा. स्मार्टफोन सेगमेंट में Realme इस समय काफी अच्छे प्रोडक्ट्स लॉन्च कर रही है. इस ने स्मार्ट टीवी का सीधा मुकाबला Xiaomi के स्मार्ट टीवी से होगा.

43 इंच का होगा Realme का स्मार्ट टीवी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Realme का नया स्मार्ट टीवी 43 इंच का होगा. ट्विटर पर एक यूजर के जरिये मिली जानकारी के मुताबिक नया टीवी Realme TV 43 के नाम से आएगा. इतना ही नहीं कंपनी इस नए टीवी को कम बजट में लेकर आएगी. जानकारी के लिए बता दें कि Realme के  इस स्मार्ट टीवी को 26 फरवरी 2020 को सर्टिफिकेशन दिया गया है. हाल ही में कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने पिछले दिनों इसका लुक टीज किया है. लागातार इस टीवी के बारे में जानकारियां सामने आ रही हैं.

कब होगा लॉन्च

Realme अपने इस टीवी को इस साल जून महीने के आस-पास लॉन्च कर सकती है.  आपको बता दें कि इस साल मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2020 (MWC) में इस नए टीवी के बारे में बहुत कुछ जानकारी मिलने वाली थी मगर कोरोना वायरस की वजह से इवेंट को कैंसिल कर दिया. वैसे कंपनी ने इस टीवी के स्क्रीन साइज़ के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है.

Xiaomi के स्मार्ट टीवी से होगा मुकाबला

Realme के नए स्मार्ट टीवी का सीधा मुकाबला Xiaomi के स्मार्ट टीवी Mi LED TV 4A PRO 108 cm (43) से होगा. कंपनी का यह मॉडल सबसे अच्छा माना जाता है. इस टीवी में आपको लाइव अब नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार, अमेज़न प्राइम जैसे एप्प पहले से ही लोड हैं, आ[ डायरेक्ट टीवी को कनेक्ट कर सकते हैं.  इस टीवी की साउंड क्वालिटी काफी बेहतर है. इस टीवी की कीमत  21,999 रुपये के आस-पास है.