Breaking News

42 साल की पोर्न स्टार के साथ नजर आए सलमान खान, खुलेआम शेयर कर दी ऐसी तस्वीर

बॉलीवुड (Bollywood) के दबंग अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) 55 साल के हो गए हैं लेकिन अब तक कुंवारे हैं. हालांकि, उनकी गर्लफ्रेंड्स की लिस्ट काफी लंबी है लेकिन इसके बावजूद सलमान अब तक मंडप नहीं पहुंच पाए हैं. अब हाल ही में सलमान को मशहूर अमेरिकी पोर्न स्टार केंड्रा लस्ट के साथ देखा गया है. ये सुनकर यकीनन फैंस को झटका लग सकता है लेकिन यही सच है और हम आपको तस्वीर भी दिखाएंगे. जिसे खुद पोर्न स्टार केंड्रा लस्ट ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

पोर्न स्टार के साथ सलमान खान
सोशल मीडिया पर सलमान खान और पोर्न स्टार केंड्रा लस्ट की तस्वीर छाई हुई है. इस तस्वीर को केंड्रा ने सलमान के खास दिन यानि बर्थडे पर शेयर करते हुए ट्वीट किया है. पोर्न स्टार केंड्रा ने भाईजान को ट्विटर पर बधाई देते हुए लिखा- “हैप्पी बर्थडे सलमान खान, तुम्हारा दिन अच्छा हो”.porn star kendra lustवैसे जानकारी के लिए बता दें, जिस तस्वीर को पोर्न स्टार ने शेयर किया है वो एक एडिटेड तस्वीर है. जिसमें केंड्रा काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. इस पोस्ट पर भाईजान के फैंस जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और लोगों का कहना है कि अब तो पोर्न स्टार केंड्रा भी सल्लू मियां की फैन हो गई हैं.

शाहरुख को भी दी थी बधाई
वैसे जानकर आश्चर्य होगा कि केंड्रा लस्ट ने सिर्फ सल्लू को नहीं बल्कि बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान के जन्मदिन 2 नवंबर को बर्थडे विश किया था. शाहरुख को विश करते हुए केंड्रा ने लिखा, “हैप्पी बर्थडे शाहरुख खान.” केंड्रा की ये पोस्ट ट्विटर पर धूम मचा रही थी और शाहरुख के फैंस हैरान थे.

बताते चलें, केंड्रा लस्ट अमेरिकी की एक मशहूर एडल्ट स्टार हैं और इनकी उम्र अभी 42 साल है. केंड्रा पोर्न स्टार होने के साथ-साथ निर्देशक भी हैं. इसके अलावा वेबकैम मॉडल के रूप में भी जानी जाती हैं. केंड्रा भले ही अमेरिकी हैं लेकिन उन्हें भारत और बॉलीवुड से काफी लगाव है. सोशल मीडिया के जरिए वह बॉलीवुड से जुड़ी रहती हैं और सेलेब्स के बर्थडे जैसे खास मौकों को अपनी विश से स्पेशल बना देती हैं.