Breaking News

40 की उम्र में भी कंवारे बैठे हैं ये अभिनेता, आज भी कर रहे हैं अपनी ‘ड्रीम गर्ल’ का इंतज़ार

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे अभिनेता हैं, जिनकी उम्र 40 के पार हो चुकी है और उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। जी हां बॉलीवुड में बहुत से ऐसे अभिनेता हैं, जो 40 की उम्र पार करने के बाद भी कुंवारे हैं। यूं तो बॉलीवुड के कुंवारों की जब भी बात आती है, तो 51 वर्षीय सलमान खान का नाम सबसे पहले आता है और इनके फैंस इनकी शादी का पिछले काफी लंबे समय से बेसब्री इंतजार कर रहे हैं। आए दिन इनकी शादी को लेकर कयास लगाए जाते हैं, लेकिन दबंग खान पर अब तक किसी हसीना का जादू नहीं चल सका है। हालांकि सिर्फ सलमान खान ही बॉलीवुड के इकलौते कुंवारे नहीं हैं बल्कि इस लिस्ट में कई दूसरे सितारे भी शामिल हैं। आइये जानते हैं, आखिर वे कौन कौन से सितारें हैं, जो अब भी सिंगल लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं..

डीनो मोरिया

डीनो मोरिया और बिपाशा बसु के अफेयर की खबरों ने तो खूब सुर्खियां बटोरी थीं, लेकिन इन दोंनों की रिलेशनशिप ज्यादा दिन तक नहीं चल सकी। हालांकि एक वक्त था, जब डीनो और बिपाशा के शादी की खबरें भी हवाई हुई थीं, लेकिन ये संभव न हो सका और बहुत जल्द दोनों का ब्रेकअप हो गया। बता दें कि डीनो का नाम न सिर्फ बिपाशा के साथ बल्कि एक्ट्रेस लारा दत्ता के साथ भी जुड़ा। दिलचस्प बात ये है कि लारा और बिपाशा दोनों की शादी हो गई, लेकिन डीनो अभी तक कुंवारे हैं।

उदय चोपड़ा

मशहूर फिल्म निर्माता यश चोपड़ा के छोटे बेटे उदय चोपड़ा फिल्मी दुनिया से एकदम गायब हो गए। बता दें कि उन्होंने मोहब्बतें और धूम जैसी कई लोकप्रिय फिल्मों में शानदार एक्टिंग की है, लेकिन अब उदय चोपड़ा को पहचान पाना भी मुश्किल होगा। बहरहाल आज हम उदय चोपड़ा के फिल्मी करियर की नहीं बल्कि उनके शादी को लेकर बात कर रहे हैं। बता दें कि 47 वर्षीय उदय चोपड़ा को अभी तक कोई जीवनसाथी नहीं मिली है।

रणदीप हुड्डा

रणदीप हुड्डा और सुष्मिता सेन की अफेयर की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं, लेकिन जल्द ही इस रिश्ते का अंत हो गया। इसके बाद रणदीप पिछले काफी समय से मॉडल लिन लैशराम के साथ रिलेशनशिप मेंटेन कर रहे हैं। हालांकि इसको लेकर रणदीप ने कभी मीडिया के सामने खुलकर बातचीत नहीं की है। खैर, 43 वर्षीय रणदीप ने अभी तक शादी नहीं की है। बहरहाल, अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या रणदीप आने वाले दिनों में मॉडल लिन लैशराम के साथ शादी रचाते हैं या फिर सिंगल लाइफ ही एन्जॉय करते हैं।

राहुल खन्ना

गुजरे जमाने के सुपरस्टार अभिनेता विनोद खन्ना के बेटे राहुल खन्ना का फिल्मी करियर अपने पिता की तरह सुपरहिट नहीं रहा, हालांकि राहुल ने छोटे पर्दे पर कई धारावाहिकों में बतौर एक्टर जरूर काम किया है। राहुल खन्ना को अब भी कई टीवी शोज में देखा जाता है, हालांकि पिछले कुछ दिनों से उन्होंने फिल्म और टीवी जगत से दूरी बना रखी है। खैर, राहुल खन्ना 48 साल के हो चुके हैं, लेकिन उन्हें अभी तक ऐसा कोई नहीं मिल सका है,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *