Breaking News

3 बच्चों की मां को धारदार हथियार से एक्स-पार्टनर ने की हत्या, कोर्ट ने दोषी को सुनाई उम्रकैद की सजा

यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) के हर्टफोर्डशायर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक शख्स ने अपनी एक्स-पार्टनर को सिर्फ इसलिए मार (Man Stabbed Ex-girlfriend To Death) डाला क्योंकि उसे उसका दूसरों से बात करना पसंद नहीं था. वह उसके तीन बच्चों की मां थी. हालांकि वारदात के पहले से दोनों लोग अलग हो चुके थे.

कोर्ट ने दोषी को सुनाई उम्रकैद की सजा

हर्ट्स लाइव में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले में कोर्ट ने मंगलवार को एलेक्स को दोषी करार देते हुए उम्रकैद की सजा सुना दी. एलेक्स की उम्र अभी 31 साल है.

पीड़िता से इस बात से नाराज था दोषी

सुनवाई के दौरान क्राउन कोर्ट में जानकारी दी गई कि वारदात के एक दिन पहले पीड़िता अपने दो बच्चों को लेकर एलेक्स के घर गई थी. जहां एलेक्स ने उसका मर्डर कर दिया. एलेक्स और पीड़िता पांच साल तक रिलेशनशिप में थे. अगर पीड़िता उसके अलावा किसी अन्य से थोड़ी देर भी बात कर लेती थी तो एलेक्स इस बात से बहुत नाराज हो जाता था. दोनों साल 2018 तक साथ रहते थे. बता दें कि पीड़िता का नाम क्रिस्टी फ्रेविन था. उनकी उम्र 25 साल थी. आरोपी ने 27 जनवरी, 2021 को पीड़िता की बेरहमी से हत्या कर दी थी. जान लें कि साल 2018 में भी एलेक्स ने पीड़िता के साथ बदसलूकी की थी. ब्रेकअप के बाद भी वह बार-बार पीड़िता को फोन करता था, जिससे वह परेशान हो गई थी. इसकी शिकायत पीड़िता ने पुलिस स्टेशन में की थी. इसके बावजूद पीड़िता को मजबूरन अपना नंबर बदलना पड़ा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *