Breaking News

24 छक्के, 50 चौके और 637 रन… T20 में धमाल मचाने वाले बल्लेबाज को CSK ने IPL 2022 के लिए ट्रायल पर बुलाया

चेन्नई सुपर किंग्स का फोकस अब IPL 2022 पर है, जिसके लिए उसे फिर से नई टीम तैयार करनी है. ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स ने खिलाड़ियों का ट्रायल लेना शुरू कर दिया है. इस कड़ी में उसने 24 साल के एक ऐसे बल्लेबाज को ट्रायल पर बुलाया, जो T20 के अपने छोटे करियर में 24 छक्के लगा चुका है. ये बल्लेबाज घरेलू क्रिकेट में ओडिशा की टीम का हिस्सा है. और, सिर्फ हिस्सा ही नहीं बल्कि कप्तानी भी कर चुके है. नाम है- सुभ्रांशु सेनापति.

IPL की फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से अपने कप्तान को ट्रायल पर बुलाए जाने की जानकारी ओडिशा क्रिकेट ने खुद ट्वीट कर दी. अपने ट्वीट में ओडिशा क्रिकेट ने सुभ्रांशु सेनापति की विजय हजारे ट्रॉफी और सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में की बल्लेबाजी की कुछ झलकियां भी पोस्ट की. दरअसल, इन्हीं दो टूर्नामेंट में किए परफॉर्मेन्स के बूते CSK ने सेनापति को ट्रायल के लिए बुलाया है.

जिसे CSK ने ट्रायल पर बुलाया, देखें उसका प्रदर्शन

सुभ्रांशु सेनापति इस साल विजय हजारे ट्रॉफी में अपनी टीम के टॉप स्कोरर रहे. उन्होंने 5 मैचों में 1 शतक और 2 अर्धशतक के साथ 275 रन बनाए. वहीं T20 फॉर्मेट में खेले सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के 5 मैचों में इस साल 138 रन बटोरे, जिसमें 7 छक्के और 5 चौके शामिल रहे. ओडिशा के इस क्रिकेटर के T20 करियर को देखें तो उन्होंने 26 मैचों में 637 रन बनाए हैं, जिसमें 24 छक्के और 50 चौके शामिल हैं.

ओडिशा क्रिकेट को ट्रायल पास करने की उम्मीद

ओडिशा क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष पंकज लोचान मोहंती और सेक्रेटरी संजय बेहेरा को उम्मीद है कि सेनापति अपनी धमाकेदार फॉर्म को चेन्नई सुपर किंग्स के ट्रायल में भी बरकरार रखेंगे. चेन्नई सुपर किंग्स IPL की सबसे सफल टीम में से एक है. धोनी की कप्तानी में पीली जर्सी वाली ये टीम अब तक 4 बार IPL ट्रॉफी जीत चुकी है. इस बार फिर से खिलाड़ियों का मेगा ऑक्शन है. सभी टीमों को नए सिरे से टीम बनानी है. CSK का ट्रायल भी उसी कड़ी का हिस्सा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *