Breaking News

21 साल के सौतेले बेटे के बच्चे की मां बनी 35 साल की महिला, पढ़ें हैरान कर देने वाला ये अनूठा मामला

अपने पति को तलाक देकर सौतेले बेटे से शादी करने वाली रूसी ब्लॉगर ने पहले बच्चे को जन्म दिया है। खबर के मुताबिक 35 वर्षीय मरीना बलमशेवा ने पिछले साल सौतेले बेटे व्लादिमीर शेवरिन से शादी की थी। मरीना की यह शादी काफी चर्चा में रही थी।

Plastic surgery to look attractive

 

बता दें कि 35 साल की मरीना बलमशेवा ने पिछले साल 21 साल के सौतेले बेटे व्लादिमीर शेवरिन से शादी की थी। इस बारे में मरीना बताती हैं कि पूर्व पति और व्लादिमीर के पिता एलेक्सी ऐरे से तलाक के बाद उन्हें सौतेले बेटे व्लादिमीर से प्यार हो गया। जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया। मरीना और व्लादिमीर शेवरिन की पहली मुलाकात 14 साल पहले हुई थी, जब व्लादिमीर की उम्र 7 साल थी।

Married to Vladimir father in 2007

 

बताया जा रहा है कि मरीना ने एलेक्सी ऐरे से साल 2007 में शादी की थी और उसके बाद से व्लादिमीर उनके साथ ही रहता था। मरीना ने शादी के 10 साल बाद एलेक्सी ऐरे से तलाक ले लिया और फिर इसके 3 साल बाद सौतेले बेटे से शादी कर ली। मरीना बलमशेवा ने हाल ही में वजन घटाने का अपना सफर शेयर किया था।

 

इसके साथ ही मरीना ने बताया था कि अपनी उम्र कम दिखाने और पति के अनुरूप आकर्षक दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी कराई थी। 35 साल की मरीना बलमशेवा (Marina Balmasheva) इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं और उनके 5.35 लाख फॉलोवर्स हैं। वजन घटाने की डॉक्यूमेंट्री वायरल होने के बाद मरीना ने काफी सुर्खियां बटोरी थी।