Breaking News

20 मिनट पहले पहुंची ट्रेन तो स्टेशन पर गरबा करने लोग, यात्री भी लगे झूमने

मध्य प्रदेश के रतलाम जिले से अनोखा वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में कई लोग रतलाम रेलवे स्टेशन पर धमाकेदार गरबा करते नजर आ रहे हैं. गरबा किया तो जा रहा था बोरियत दूर करने, लेकिन उस वक्त ऐसा समां बंधा की सभी झूम उठे. देखते-देखते ही सैकड़ों लोगों की भीड़ उन्हें देखने लगी. मस्ती का खुमार उसी वक्त ही उतरा जब ट्रेन चलने को हुई. लोगों ने इस नजारे को कैमरे में कैद किया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया.

रतलाम से वायरल हो रहा वीडियो प्लेटफॉर्म नंबर 4 का है. दरअसल, बांद्रा-हरिद्वार ट्रेन बुधवार रात 10.15 बजे रतलाम आ गई. यह 20 मिनट पहले आ गई. उसी दौरान उसमें बैठे कुछ लोगों को जब पता चला कि ट्रेन 20 मिनट पहले आ गई है और यहां इसका स्टॉपेज करीब 10 मिनट है तो उन्हें बोरियत होने लगी. इस बोरियत के बीच कुछ लोग अचानक स्टेशन पर उतर गए.

उन लोगों ने मोबाइल पर गाने लगाकर गरबा करना शुरू किया. उसके बाद कुछ और लोग हिम्मत करके नीचे उतरे और उनके साथ डांस करने लगे. देखते ही देखते कई लोग एक साथ गरबा करने लगे और स्टेशन का नजारा ही बदल गया. लोगों ने गुजराती हिट्स, गरबा हिट्स और बॉलीवुड के कई गानों पर गरबा किया. आसपास के लोगों को पहले तो कुछ समझ नहीं आया, लेकिन जैसे समां बंधा तो सब झूमने लगे. इस ग्रुप में बच्चों से लेकर बूढ़ों तक जमकर गरबा किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *