Breaking News

17 युवक और 27 युवतियां गिरफ्तार..स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, ऐसे लगी पुलिस को खबर

अपराध जब अपने चरम पर पहुंच जाए तो इस पर प्रशासन का चाकूब लगना अनिवार्य है अन्यथा हालातों की संजीदगी परेशानियों में इजाफा कर देती है। अभी ऐसा ही कुछ हरियाणा के सोनीपत में देखने को मिला, जहां प्रशासन के नाक के नीचे स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा चल रहा था। पुलिस को जैसी ही इसकी खबर लगी तो कुल 44 आरोपियों को धड़दबोचा गया। इसमें 17 युवक और 27 युवतियां शामिल है। पुलिस को जैसी ही इसकी सूचना लगी तो इन पर नकेल कसना शुरू  कर दिया।

यहां पर हम आपको बताते चले कि सहायक पुलिस अधीक्षक निकिता खट्टर और उपाधीक्षक वीरेंद्र सिंह और थाना कुंडली पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि पार्कर मॉल के अंदर अलग-अलग स्पा सेटंर की आड़ में देह व्यापार का धंधा चल रहा है। पुलिस को जैसी ही इसकी खबर लगी तो पुलिस ने सीधे एक्टिव हुए वहां धावा बोल दिया।  फिर, लगे  हाथ जहां स्पा सेंटरों के संचालकों पर कहर बनकर टूटे तो  इस नापाक का काम को अंजाम  देने वाले सभी छोटे-बड़े कांरिदों पर नकेल कसना शुरू कर दिया।

पुलिस ने छापामारी कर स्पा सेंटर संचालक दिल्ली निवासी देवेंद्र मेहरा, पंकज के अलावा वहां काम करने वाले युवकों  नीरज, हरप्रीत, गुलशन, तेजेन्द्र, बिजेंद्र, योगेन्द्र, अनिल, नवीन, लाखन सिंह, सतपाल, राहुल, महीपाल, शेष नारायण, देवपाल के अलावा 27 युवतियोंं को भी हिरासत में लिया है।  बता दें कि यह पहला मौका नहीं है, जब पुलिस सहित अन्य जांच एजेंसियों ने मिलकर स्पा सेंटर की आड़  में चल रहे देह व्यापार के धंधे का भंडाफोड़ किया है बल्कि इससे पहले इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *