Breaking News

15 साल पहले ऐश्वर्या के इस हॉट फोटोशूट ने मचाया था धमाल, देख अमिताभ बच्चन के भी उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड की सबसे खुबसूरत एक्ट्रेस और भारत को मिस वर्ल्ड का खिताब जताने वाली ऐश्वर्या का हर कोई दीवाना हैं। जहां एक तरफ फैंस ऐश्वर्या की खुबसूरती को देख हैरान रह जाते है तो वही बॉलीवुड में ऐश की एक्टिंग का भी लोहा माना जाता हैं। आज तक ऐश्वर्या राय ने ऐसी कई फिल्में की हैं। जिसमें ऐश्वर्या ने अपनी एक्टिंग से धमाल मचा दिया। बच्चन परिवार की बहू बनने से पहले ऐश्वर्या राय ने बॉलीवुड में धमाल मचाया हुआ था लेकिन वह एक्ट्रेस कुछ गिनो चुने रोल में नजर आती है लेकिन इस बीच अब ऐश्वर्या राय की 15 साल पुराने तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं। जिसमें ऐश्वर्या की हॉटनेस देख आप भी हैरान रह जाएंगे।

दरअसल मशहूर फैंशन डिजाइनर ऐशले रेबेलो ने इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या राय की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। ये तस्वीरें एक्ट्रेस की 15 साल पुरानी हैं। इस दौरान ऐश्वर्या ने एक कैलेंडर के लिए शूट करवाया था। इस तस्वीर में ऐश्वर्या बला की खूबसूरत लग रही हैं। ऐश्वर्या इन तस्वीरों में अलग-अलग आउटफिट में नजर आ रही हैं। जहां दो फोटो में ऐश्वर्या राय व्हाइट और गोल्ड कॉम्बिनेशन की ड्रेस में नजर आ रही हैं तो वहीं तीसरी फोटो में हुडी के साथ शाइनी लुक में दिख रही है। ऐश्व।र्या की इन तस्वीजरों को फोटोग्राफर अतुल कासबेकर ने क्लिक किया था। जो अब सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है।

बता दें कि लॉकडाउन के दौरान हर कोई घर में ऐसे है। ऐसे में बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स जहां एक तरफ घर में फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे है। तो वही दूसरी तरफ फैंस को साथ पुराने दिनों को भी याद कर रहे है। सोशल मीडिया पर कई सेलेब्स ने अपनी पुरानी तस्वीरों को शेयर किया है। हाल ही में करीना कपूर ने सैफ अली खान के साथ 11 साल पुरानी तस्वीर शेयर की थी। तो वही दीपिका पादुकोण ने भी अपने बचपन की तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया था।