Breaking News

100 रुपये से सस्ते 3 जबर्दस्त Recharge, रोज 2GB तक डेटा और फ्री कॉलिंग की सुविधा

सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) के पास कई ऐसे प्रीपेड प्लान हैं, जो रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया जैसी कंपनियों के पास नहीं है। आज हम आपको BSNL के 100 रुपये से सस्ते 3 प्रीपेड प्लान के बारे में बता रहे हैं। इन प्लान्स में आपको डेटा के साथ कॉलिंग और अन्य सुविधाएं भी दी जाती हैं। यह प्लान ऐसे लोगों के लिए खास रहेंगे जिन्हें अपना सिम एक्टिव रखना है।

100 रुपये से सस्ते 3 जबरा प्लान
लिस्ट में पहला प्लान 87 रुपये का है। इस प्लान में आपको 14 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा और रोज 1 जीबी डेटा दिया जाता है। यह इंडस्ट्री का सबसे सस्ता प्लान है, जो एसएमएस की सुविधा भी देता है। इसमें रोज 100 SMS मिलते हैं।

 

दूसरा प्लान 97 रुपये का है। यह प्लान 18 दिन की वैलिडिटी ऑफर करता है। प्लान में आपको अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ रोज 2 जीबी डेटा ऑफर किया जाता है। इसके अलावा फ्री Lokdhun कॉन्टेंट मिलता है। प्लान में एसएमएस की सुविधा नहीं है। लिस्ट का आखिरी प्लान 99 रुपये का है। इस प्लान में भी 18 दिन की वैलिडिटी दी जाती है। यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और फ्री कॉलरट्यून ऑफर की जाती हैं। इसके अलावा आपको डेटा या एसएमएस नहीं मिलते।