Breaking News

हल्द्वानी: पुलिस से बोला चोर, एक-दो को साथ लेकर मरूंगा

एक चोर ने सोमवार को कोतवाली में जमकर हंगामा काटा। उसकी चोरी पकड़ी गई तो उसने ड्रामा शुरू किया और स्मैक पिलाने की मांग करने लगा। पुलिस ने स्मैक पिलाने से इंकार किया तो शीशे पर सिर मार कर फोड़ने की कोशिश की। बोला कि आज मैं मरूंगा तो एक-दो को साथ लेकर जाऊंगा। करीब एक घंटे चले ड्रामे के बाद बमुश्किल स्मैक का लती ऑटो चालक चोर काबू में आया।

दरअसल, आरोपी पेशे से ऑटो चालक है और स्मैक का लती है। सीआरपीएफ से सेवानिवृत्त टकोरा पिथौरागढ़ निवासी नवीन चंद्र जोशी 14 मई को हल्द्वानी कैंटीन से सामान लेने आए थे। सामान लेकर वह ऑटो में सवार हुए। बस अड्डे पर वह ऑटो से सामान उतार ही रहे थे कि तभी ऑटो चालक फरार हो गया।

उन्होंने इसकी शिकायत कोतवाली पुलिस से की। ऑटो चालक सीसीटीवी कैमरों की मदद से पकड़ा गया। नवीन चंद्र जोशी ने उसकी पहचान भी कर ली, लेकिन ऑटो चालक गुनाह कुबूल नहीं कर रहा था। उसे बहुउद्देशीय भवन में सीसीटीवी फुटेज दिखाया गया। चोरी पकड़ी तो वह हंगामा करने लगा। सीसीटीवी कंट्रोल रूम के शीशे पर उसने सिर पटक दिया। बमुश्किल उसे कोतवाली लाया गया तो यहां भी हंगामा शुरू कर दिया।

वह स्मैक की मांग करने लगा। पुलिस ने इंकार किया तो बोला कि वह खुद भी मरेगा और एक-दो को साथ लेकर मरेगा। सख्ती पर वह एक घंटे बाद काबू में आया तो जुर्म कुबूल कर लिया। बताया कि वह काठगोदाम क्षेत्र में रहता है। स्मैक के लिए वह सामान लेकर भागा था। कोतवाल उमेश मलिक ने बताया कि चोर बहुत शातिर है। वह अपना नाम और घर का पता नहीं बता रहा है। कहा कि मुकदमा लिखा जा रहा है।

स्मैक दे दो साहब, सुबह से नहीं पी है
ऑटो चालक स्मैक पीने का आदी है। वह बार-बार पुलिस से पीने के लिए स्मैक मांग रहा था। उसने पुलिस को बताया कि वह गौलापार​ स्थित एक घर से स्मैक खरीदता है। कहा कि अ​धिकांश लोग उससे ही स्मैक खरीदते हैं। वह कमरे से बाहर नहीं निकलता है। 500 रुपये लेकर ​खिड़की से स्मैक पकड़ा देता है।