Breaking News

सीबीआई के छापे के बाद चिदंबरम के बचाव में आई कांग्रेस, कहा- वो एक राष्ट्रवादी और देशभक्त है

सीबीआई के छापे के बाद (After the CBI Raid) कांग्रेस (Congress) पी. चिदंबरम (P. Chidambaram) के बचाव में आ गई है (Came to the Rescue), कहा- वो एक राष्ट्रवादी और देशभक्त है.

सीबीआई ने अवैध रिश्वत के लिए जारी किए गए चीनी वीजा के एक नए मामले में मंगलवार को उनके और उनके सांसद बेटे कार्ति चिदंबरम के कई परिसरों की तलाशी ली। कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने ट्विटर पर कहा, चिदंबरम एक राष्ट्रवादी और देशभक्त हैं, जिनकी देश के प्रति प्रतिबद्धता निर्विवाद है।

उन्होंने आरोप लगाया कि सीबीआई उन्हें बदनाम करने के लिए कहानी गढ़ रही है। सीबीआई द्वारा एक पूर्व गृह मंत्री और वित्त मंत्री के खिलाफ बेतुके आरोप लगाना राजनीति में गिरते स्तर को दिखाता है। छापेमारी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, कार्ति चिदंबरम ने कहा कि उन्होंने इस बात की गिनती छोड़ दी है कि सीबीआई ने कितनी बार उनके यहां छापेमारी की है।

मैंने गिनती खो दी है, यह कितनी बार हुआ है? एक रिकॉर्ड होना चाहिए। उन्होंने ट्वीट किया। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) कांग्रेस नेता कार्ति चिदंबरम और उनके पिता और पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम के नौ ठिकानों पर छापेमारी कर रहा है। जानकारी के अनुसार अवैध रिश्वत के लिए जारी चीनी वीजा के ताजा मामले में संघीय जांच एजेंसी ओडिशा, मुंबई, कर्नाटक, दिल्ली और चेन्नई में छापेमारी कर रही है।