Breaking News

सिपाही ने धारदार हथियार से पत्नी को उतारा मौत के घाट, सात बच्चों को किया लहूलुहान और फिर …….

जिस पुलिस के कंधों पर अनेकों परिवार की जान की सुरक्षा की जिम्मेदारी होती है उसी पुलिस (Police) का एक कर्मी अपने ही पत्नी और बच्चों की जान लेने पर उतारू हो गया. यूपी (UP Crime News) के गाजीपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. शनिवार की सुबह एक सिपाही की अपनी पत्नी से किसी बात पर बहस हो गई. सिपाही को इतना गुस्सा आया कि उसने धारदार हथियार से पत्नी और अपने बच्चों पर हमला कर दिया. घटना को अंजाम देने के बाद उसने आत्महत्या कर ली.

यह पूरा मामला गाजीपुर के दिलदारनगर थाना क्षेत्र के उसिया गांव का है. बताया जा रहा है कि जिस सिपाही ने अपने ही परिवार पर हमला किया उसका नाम मुंशी यादव था. वह पहले प्रयागराज में तैनात था. उसका इसी साल जनवरी में फतेहपुर ट्रांसफर हुआ था. वह जनवरी से ही मेडिकल लीव पर चल रहा था.

शनिवार की रात को वह अपने परिवार के साथ छत पर सोया हुआ था. सुबह उसकी अपनी पत्नी से किसी बात पर बहस हो गई. बहस इतनी ज्यादा बढ़ गई कि सिपाही ने पत्नी पर धारदार हथियार से सिर और गले पर कई वार कर दिए. चीख सुनकर पास में सो रही पुत्री नेहा (16) रीतू (13) नीतू (8 ) की नींद खुल गई. वे कुछ समझ पाती या कह पाती इससे पहले हैवान पिता ने उन पर भी हमला कर दिया.

हैवान पिता ने सो रहे बच्चों पर किया हमला

क्रूर सिपाही पिता का दिल अभी इतने से ही नहीं भरा था कि उसने सो रही पुत्री सुधा (6), कष्णा और श्याम पर भी हमला किया और उन्हें बुरी तरह से घायल कर दिया. घटना के अंजाम देने के बाद वह वहां से चला गया. लोगों की चीखें सुनकर जब बड़े भाई की पत्नी छत पर आई तो सबको खून से लथपथ पाया तो वह बेहोश हो गई.

पत्नी की हुई मौत, बच्चों की हालत गंभीर

रोने पिटने की आवाज सुनकर घर की तरफ गांव के लोग दौड़े. ग्रामीणों ने तुरंत इस क्रूर घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पुलिस की टीम पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान पत्नी रीना देवी की मौत हो गई. जबकि सुधा, कृष्णा और श्याम की हालत गंभीर बनी हुई है.

जांच में जुटी पुलिस

जानकारी के अनुसार आरोपी सिपाही ने घटना को अंजाम देने के बाद ककरही डेरा इलाके में ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. घटना के बाद से पूरे गांव में सन्नाटा फैला हुआ है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.