Breaking News

सिद्धू ने कांग्रेस आलाकमान को दी चेतावनी, कहा- ‘फैसले लेने की छूट नहीं दी, तो ईंट से ईंट बजा दूंगा’

पंजाब(Punjab) में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू(navjot singh siddhu) और मुख्‍यमंत्री अमरिंदर सिंह(amrinder singh) के बीच जारी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस(congress) आलाकमान पर हमला बोलते हुए चेतावनी दी है. सिद्धू ने कहा कि, अगर उन्हें फैसले लेने की छूट नहीं मिली तो वो ईंट से ईंट बजा देंगे.

दरअसल, पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के सलाहकार मलविंदर सिंह माली(malvinder singh mali) ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. दरअसल, माली ने अमरिंदर सिंह और जम्मू कश्मीर को लेकर विवादित बयान दिया था. इसके अलावा सलाहकार का पद संभालने के बाद भी मलविंदर सिंह माली (Malvinder Singh Mali) ने कई ऐसे बयान दिए गए थे, जिनपर विवाद हुआ था. इसके बाद पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश रावत (Harish Rawat) ने नवजोत सिंह सिद्धू से अपने सलाहकारों को हटाने के लिए कहा था.

हालांकि, अभी भी विवाद पूरी तरह से थमा नहीं है. एक कार्यक्रम में नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने कहा है कि अगर पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) का अध्यक्ष रहते हुए उन्हें फैसले लेने की छूट नहीं दी गई, तो वह ईंट से ईंट बजा देंगे. सिद्धू का कहना है कि वो दिखावे का घोड़ा बनकर नहीं रहना चाहते हैं. बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने कुछ दिनों पहले ही चार सलाहकार नियुक्त किए थे.

वहीं भारतीय जनता पार्टी(BJP) ने कांग्रेस और नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधते हुए बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा(sambit patra) ने कहा है, ‘माली का इस्तीफा बहुत दबाव के बाद हुआ, लेकिन सिद्धू ने इस विषय पर टिप्पणी नहीं की है. ये वहीं सिद्धू हैं, जिन्होंने बाजवा को गले लगाया था. सिद्धू ने कहा था की मेरा कप्तान अमरिंदर नहीं राहुल हैं. हम डिमांड करते है की केवल एडवाइजर के रिजाइन करने से काम नहीं चलेगा. सिद्धू भी इसपर माफी मांगे और राहुल गांधी(rahul Gandhi) भी जवाब दें.’