Breaking News

सिद्धार्थ के FUNERAL में पहुंची संभावना सेठ के पति को पुलिस ने मारा तमाचा, एक्ट्रेस ने मचाया बवाल

बीते दिन टीवी के जाने माने एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला पंचचत्व में विलीन हो गये. उनके अंतिम संस्कार में टीवी एक्ट्रेस संभावना सेठ (Sambhavna Seth) के पति अविनाश द्विवेदी (Avinash Dwivedi) के साथ पहुंची थीं. उस दौरान उनकी मुंबई पुलिस के एक अधिकारी से वाद विवाद हो गया, जिसने उनके पति अविनाश द्विवेदी को गलत तरीके से धक्का दिया था. यह घटना ओशिवारा श्मशान घाट की थी, जहां सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार (Sidharth Shuklas funeral) किया गया है. इस घटना के कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर जोरो शोरो से वायरल हो रहे हैं, इन वीडियोज़ में संभावना सेठ को पुलिस पर चिल्लाते हुए देखा जा सकता है.

दोस्तों के साथ गेट के पास खड़ी दिखी संभावना सेठ

वीडियो में आप देख सकते हैं कि संभावना सेठ अपने पति अविनाश द्विवेदी और दोस्तों के साथ गेट के पास खड़ी थी. उनको मुंबई पुलिस के कर्मचारी के एक ग्रुप ने उनको घेरा हुआ है. जब संभावना गेट से दूर गयीं, तो उस समय एक पुलिस वाले की उनके पति अविनाश से झड़प हो गयी. वीडियो में पुलिसवाला अविनाश को उनकी टी-शर्ट से पकड़े दिखाई दे रहा है और इसी के बाद उनके चेहरे पर हाथ रखकर उन्हें पीछे धकेल देता है. इसके बाद संभावना पुलिसवाले पर बरस पड़ती हैं.

‘तुमने उन्हें क्यों छुआ?’

अविनाश की ओर संकेत करते हुए, उनका एक दोस्त पुलिसवाले पर चिल्लाने लगा कि, ‘तुमने उन्हें क्यों छुआ?’ संभावना ने अविनाश को अपनी ओर खींचा.सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में मुंबई पुलिस ने संभावना सेठ के पति को  मारा चांटा - Video हुआ वायरलअविनाश ने पुलिसवाले को बोला, ‘आपने मारा.’ पुलिसवाले ने उत्तर दिया कि, ‘मैंने तुम्हें नहीं मारा.’ इसी के बाद संभावना और पुलिसवालों की बहस जारी रही. उन्होंने पुलिसवाले से पूछा, ‘आप उनकी टीशर्ट कैसे पकड़ सकते हैं?’

फैंस ने दिया संभावना का साथ

फैंस ने संभावना का सपोर्ट किया और आगे आए. एक फैन ने कमेंट में संभावना के पक्ष में लिखा, ‘पुलिसवाले ने अविनाश सर को बिना वजह मारा था. कोई भी इसके खिलाफ लड़ता.’तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट किया, ‘वह उन्हें कैसे मार सकता है?’ तीसरा ने लिखा कि, ‘उनके लिए बुरा लग रहा है.’ ज्ञात हों कि संभावना सेठ और अविनाश द्विवेदी सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में शामिल होने पहुचें थे.