Breaking News

सामने आई KKR की सबसे बड़ी कमजोर कड़ी, IPL 2021 Final में हो सकता है तगड़ा नुकसान

आईपीएल 2021 (IPL 2021) में कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने शानदार कम बैक करते हुए फाइनल में एंट्री की है जहां ट्रॉफी के लिए उनका सामना चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) से होगा.

सामने आई KKR की कमजोर कड़ी

कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बेहतरीन खेल की जमकर तारीफ हो रही है, लेकिन इस बीच ईयोन मोर्गन (Eoin Morgan) की टीम की सबसे बड़ी कमजोर कड़ी भी खुलकर सामने आई है जिसका खामियाजा उसे आईपीएल 2021 के फाइनल (IPL 2021 Final) में भुगतना पड़ सकता है.

 

मिडिल ऑर्डर है कोलकता की टेंशन

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज सबा करीम (Saba Karim) ने कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) के टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों को जमकर सराहा है, लेकिन वो मिडल ऑर्डर के खिलाड़ियों से नाखुश दिखे.

ये बल्लेबाज रहे नाकाम

सबा करीम (Saba Karim) ने यू-ट्यूब चैनल खेलनीति से कहा, ‘हमने ईयोन मोर्गन, दिनेश कार्तिक और शाकिब अल हसन की तरफ से बल्लेबाजी में कुछ खास योगदान नहीं देखा, अगर केकेआर टूर्नामेंट में बरकरार है तो वो सिर्फ ओपनर्स के साथ-साथ राहुल त्रिपाठी और नीतीश राणा की वजह से. उनकी गेंदबाजी भी काफी अच्छी रही.’

केकेआर कैसी जीतेगी फाइनल?

सबा करीम (Saba Karim) ने आगे कहा, ‘सीएसके के पास मजबूत बैटिंग लाइन अप है, लेकिन बॉलिंग उनकी कमजोरी है, केकेआर अगर जीतना चाहते हैं तो उन्हें चेन्नई के गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने होंगे. कोलकाता की जीत का चांस बढ़ जाएगा अगर आंद्र रसेल फिट होंगे.’