Breaking News

संदिग्ध अवस्था में घर के अंदर मिला महिला का शव, परिजनों ने देवरानी-जेठानी पर लगाया आरोप

आगरा। थाना कमलानगर क्षेत्र में बीती रात महिला का शव संदिग्ध अवस्था में घर पर मिला। परिजनों ने अपने ही चाचा और ताऊ के परिवारीजनों पर पीट-पीटकर हत्या का आरोप लगाया है। शिकायत पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक मामला थाना कमलानगर के अंतर्गत बल्केश्वर जसवंत सिंह की छतरी के निकट राजवाड़ा का है। यहां की रहने वाली मीना देवी का घर के एक हिस्से में रहने वाली अपनी देवरानी और जेठानी से विवाद रहता था।

बीती रात 10 बजे के लगभग जब उनके पति ओमप्रकाश शाक्य घर आये तो अंदर कमरे में मीना देवी का शव पड़ा हुआ था। मृतका के बेटे हरिओम का आरोप है कि दिन में चाची कुसुमा और ताई सवित्रा से झगड़ा हुआ था।

इसके बाद उन लोगों ने परिजनों के साथ मिलकर मारपीट की और मां का गला दबाकर हत्या कर दी। स्थानीय निवासियों का कहना है की महिला काफी दिन से बीमार थी।

महिला की मौत की जानकारी के बाद थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और कमरा सील कर दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने कुछ संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। जबकि जेठ-जेठानी, देवर – देवरानी और उनके बच्चे फरार हो गए हैं।