Breaking News

शिल्पा शेट्टी ने स्टाइलिश अंदाज में पहनी इतनी महंगी ‘मॉर्डन’ साड़ी

शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। इसके अलावा भी अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए फैशनिस्टा उन्हें बेहद पसंद करते हैं। हाल ही में शिल्पा ने मुंबई में अपने घर पर अपने दोस्तों और परिवार के साथ गणेश चतुर्थी सेलिब्रिट की। इस मौके पर शिल्पा का ट्रेडिशनल महाराष्ट्रीयन लुक सभी को पसंद आया। ट्रेडिशनल साड़ी में फ्यूजन का तड़का लगाते हुए शिल्पा ने लहरिया बेल्टेड साड़ी पहनी हुई थी। इस लुक में शिल्पा बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं।

ऐसा था शिल्पा का लुक 
शिल्पा शेट्टी ने एथनिक स्टाइलिंग को चुनते हुए जूलरी भी ट्रेडिशनल पहनी थी। उन्होंने स्टेटमेंट चोकर, हरी चूड़ियां और ट्रेडिशनल नथ पहन रखी थी। इसके अलावा खूबसूरत बिंदी और मिनिमल मेकअप उनके फेस्टिव लुक को स्पेशल बना रहे थे। साड़ी की बात करें, तो ग्रीन, पिंक और पर्पल स्ट्रिप प्रिंट साड़ी पैटर्न के साथ हैवी एम्बेलिश्ड ब्लाउज काफी मैच कर रहा था। वहीं, साड़ी को यूनिक लुक देने के लिए इसे बेल्ट के साथ टीमअप किया गया था। आमतौर पर शिल्पा को एथनिक वेयर में फ्यूजन टच देने के लिए जाना जाता है। खासकर शिल्पा के साड़ी पहनने के अंदाज को बेहद पसंद किया जाता है। शिल्पा सिम्पल साड़ी को भी यूनिक ब्लाउज के साथ मैच करके काफी स्टाइलिश बना देती हैं।

इतनी है साड़ी की कीमत 
इस बात में कोई दो राय नहीं है कि शिल्पा का यह अंदाज फैन्स को काफी पसंद आया। उनके फैशन सेंस की तारीफ करने वाले लोग तो उनके इस अंदाज पर लट्टू ही हो गए। शिल्पा की इन फोटोज पर फैन्स जमकर उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं। आपका दिल भी अगर इस साड़ी पर आ गया है, तो आपको बता दें कि डिजाइनर पुनीत बलाना की वेबसाइट से इसे ऑनलाइन खरीदा जा सकता है। इसके लिए आपको 47,500 रुपए खर्च करने होंगे।