Breaking News

शर्मनाक : प्रेमी संग छह महीने रह कर आई महिला को ग्रामीणों ने निर्वस्त्र कर घुमाया

पश्चिम बंगाल में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने मानवता को शर्मसार कर दिया है। यहां एक महिला को बिना कपड़ों के पूरे गांव में सिर्फ इसलिए घुमाया गया क्योंकि वह अपने प्रेमी के साथ भगा गयी थी और वह छह महीने बाद अपने पति के घर वापस आयी थी। घटना का पता रविवार को तब चला जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जबकि यह घटना गुरुवार की थी । पुलिस ने जैसे-तैसे महिला का पता लगाकर उसे अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही वह घटना में शामिल लोगों को पकड़ने के लिए छापेमारी भी कर रही है।

 

पति से चल रहा था विवाद

बताया जाता है कि महिला का अपने पति से विवाद चल रहा था और छह महीने पहले गांव के ही एक ऐसे व्यक्ति के साथ भाग गयी जिसके साथ उसका कथित रूप से संबंध था। घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि “गुरुवार को जैसे ही महिला अपने पति के घर लौटी, कुछ ग्रामीणों ने उससे पिछले छह महीनों में उसके ठिकाने के बारे में पूछताछ करना शुरू कर दी, जब उसने कोई जवाब नहीं दिया तो ग्रामीणों ने सलीशी सभा (कंगारू अदालत) बुलाने का फैसला किया।” ग्रामीणों ने उसी दिन, कंगारू अदालत लगाई। सूत्रों ने बताया कि कुछ लोगों ने महिला को घसीटकर उसके घर से बाहर निकाला और उसकी खूब पिटाई की।

लोगों ने वीडियो भी बनाये

इस दौरान कुछ ग्रामीणों ने महिला के कपड़े भी फाड़ दिए और उसे बिना कपडे के ही गांव में घूमने के लिए मजबूर किया गया। इस दौरान कुछ लोगों ने महिला का वीडियो बना लिया। बताया जाता है कि महिला का उसके पति के साथ कुछ विवाद चल रहा था जिसकी वजह से वह अपने तथाकथित प्रेमी के साथ भाग गयी थी लेकिन छह महीने बाद वापस आ गयी थी, इस छह महीने में वह अपने प्रेमी के साथ ही रही थी जिससे ग्रामीण नाराज थे