Breaking News

विराट कोहली के शतक पर अनुष्का ने जताया प्यार, फेमस एक्टरों ने भी की बधाइयों की बौछार

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) का 11वां मुकाबला बीते गुरुवार को भारत और अफगानिस्तान (India vs Afghanistan) के बीच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया. इस मुकाबले में भारतीय टीम को 101 रनों से बड़ी जीत मिली. मैच के हीरो भारतीय टीम (Indian team) के अनुभवी बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) रहे. 33 वर्षीय अनुभवी बल्लेबाज ने रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में पारी की शुरुआत करते हुए महज 61 में 200.00 की स्ट्राइक रेट से नाबाद 122 रनों की शतकीय पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 12 चौके एवं बेहतरीन छह छक्के निकले.

बता दें कोहली के बल्ले से यह शतक 1021 दिनों बाद 84वीं पारी में निकली है. इस ऐतिहासिक पारी को स्टार बल्लेबाज ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और बेटी वामिका (Vamika Kohli) को समर्पित किया है. वहीं एक लंबे अंतराल के बाद कोहली के बल्ले से निकले शतक पर अनुष्का ने भी अपना रिएक्शन दिया है. भारतीय क्रिकेटर की पत्नी ने उनकी एक तस्वीर शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा है, ‘हमेशा तुम्हारे साथ, किसी भी और हर चीज के माध्यम से.’ इसके साथ ही उन्होंने रेड कलर की दिल की इमोजी लगाई है.

अनुष्का शर्मा के इस पोस्ट पर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने भी कमेंट किया है. इसके अलावा वरुण धवन, जयदीप अहलावत, श्रद्धा कपूर, सोनाली बेंद्रे, अथिया शेट्टी, अंशुल चौहान और रणवीर सिंह समेत कई नामचीन एक्टरों ने कमेंट करते हुए बधाई दी है.

बात करें अनुष्का के वर्क फ्रंट की तो जल्द ही वह भी क्रिकेट के मैदान में बल्लेबाजों की पसीना छुड़ाते हुए नजर आने वाली हैं. जी हां आपने सही सुना अनुष्का झूलन गोस्वामी पर आधारित बायोपिक की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म से वह लंबे समय के बाद पर्दे पर वापसी कर रही हैं. इससे पहले वह आखिरी बार 2018 में शाहरुख खान के साथ जीरो में नजर आईं थी.