Breaking News

राजकुमारी हया का बॉडीगार्ड के साथ चल रहा था अफेयर, दुनिया से ये सच छुपाने के लिए किए ऐसे-ऐसे काम

अभी एक ऐसे सच का खुलासा हुआ है। जिसे जानकर सभी के होश फाख्ता हो रहे हैं…और वो सच यह है कि जॉर्डन की रानी हया का उनके बॉडीगार्ड के साथ 2016 से अफेयर चल रहा था..यह सच अब तक पूरी दुनिया से छुपा हुआ था। लेकिन अब सच पूरी दुनिया के सामने उजागर हो चुका है। हालांकि ऐसा नहीं है कि रानी ने अपने इस सच को छुपाने के लिए कोई कोशिश न की हो बल्कि उन्होंने लाख जतन किए। मगर, बावजूद इसके यह सच अब पूरी दुनिया के सामने आ चुका है।

लूटा दी लाखों-करोड़ों की रकम
बताया जा रहा है कि राजकुमारी का उनके बॉडीगार्ड के साथ संबंध था। उधर, यह बात अन्य बॉडीगार्ड को भी पता चल गई थी, मगर इस सच को पूरी दुनिया से छुपाने के लिए उन्होंने अन्य बॉडीगार्ड को अपना मुंह बंद रखने के लिए उन पर लाखों करोड़ों की रकम लूटा दी, क्योंकि अन्य बॉडीगार्ड को इस सच का पता चल गया था कि राजकुमारी हया का उनके एक साथी बॉडीगार्ड के साथ संबंध है। वहीं, जैसे ही यह खबर राजकुमारी हया को पता लगी तो उन्होंने इस बात के खौफ में आकर की कहीं ये खबर बाहर न लाीक हो जाए लाखों की रकम लूटा दी। बता दें कि बॉडीगार्ड के साथ संबंध में आने से पहले दुबई की शेख की छठी बीवी रह चुकी हैं। लेकिन शेख ने उन्हें शरीयत के तहत तलाक दे दिया था।

जानें अब कैसी हैं जिंदगी 
46 वर्षीय राजुकमारी हया का 37 वर्षीय बॉडीगार्ड रसेल फ्लॉवर के साथ अफेयर करीब 2 साल तक चला। पता चला है कि राजकुमारी हया ने इस सच को छुपाने के लिए अन्य बॉडीगार्ड को 12 लाख की घड़ी और 50 लाख बंदूक जैसी चीजें भी दी है। लेकिन, इसके बाद फिर उनकी जिंदगी में न जाने  ऐसी क्या उथल पुथल मची कि दुबई के शेख ने बिना बताए उन्हें तलाक दे दिया। फिर, इसके बाद राजकुमारी हया 2018 में दुबई छोड़कर ब्रिटेन लौट आई। पिछले 2 सालों से वो ब्रिटेन में ही रह रहीं हैं। ब्रिटेन की अदालत में उन्होंने अपने दोनों बच्चों के कस्टडी का मामला भी जीत लिया। फैसला उनके पक्ष में रहा है। फिलहाल तो वे अपने बच्चों के साथ बेहद खुशगवार जीवन बिता रही हैं।