Breaking News

यूपीः हैवानों ने बुजुर्ग महिला को बनाया शिकार, फोड़ डाली आंखें और डंडों से..

देश में कोरोना महामारी (Corona Pandemic) ने कोहराम मचाया हुआ है और संक्रमण की वजह से कई लोगों की जान जा चुकी हैं. कई लोगों की खुशियां उजड़ चुकी हैं. इस बीच कई ऐसे मामले भी सामने आ रहे हैं जो मानवता को शर्मसार कर रहे हैं. हाल ही में एक बेहद शर्मनाक घटना उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कन्नौज (Kannauj) से सामने आई है. जिसने हर किसी को हिलाकर कर रख दिया है. यहां दरिदों ने एक बुजुर्ग महिला को अपनी हवस का शिकार बनाया और गैंगरेप के बाद उसकी आंखें तक फोड़ डालीं. दरिदों का जब इतने से भी मन नहीं भरा तो महिला का जबड़ा तोड़ दिया और प्राइवेट पार्ट पर डंडों से प्रहार किया. महिला की चीखों की आवाज जब बेटे ने सुनी तो उसने शोर मचाया और फौरन अपनी मां को अस्पताल लेकर गया.

गैंगरेप के बाद महिला के साथ दरिदों ने जिस तरह का बर्ताव किया उससे महिला की स्थिति काफी गंभीर हो गई थी. इसी वजह से जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने महिला को प्राथमिक इलाज दिया और फिर कानपुर के लिए रेफर कर दिया.इस दर्दनाक घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है और लोग घरों से निकलने में डर रहे हैं. बताया जा रहा है कि, हैवानों ने महिला का रेप करने के बाद उसके शरीर पर प्रहार किया साथ ही लूटपाट भी की.

बुजुर्ग महिला के साथ इस घटना को अंजाम देने वाले हैवानों का फिलहाल कुछ पता नहीं चल पाया है. मिली जानकारी के मुताबिक, इस घटना को दरिदों ने उस वक्त अंजाम दिया जब बुजुर्ग महिला अपने घर में सो रही थी और बदमाश लूटपाट के इरादे से घर में घुस गए. महिला को अकेले पाकर हैवानों ने पहले गैंगरेप किया और विरोध करने पर डंडों से प्रहार किया. घटना ने पूरे इलाके के लोगों को दहशत में डाल दिया है.