Breaking News

यह अभिनेत्री अपने बच्चे के लिए लड़ गयी पूर्व पति से, सीटीटीवी फूटेज में दिखी ऐसी दरिंदगी

अभिनेत्री श्वेता तिवारी अपने आने वाले रियलिटी टीवी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 की शूटिंग को लेकर केपटाउन में हैं। एक तरफ उनकी प्रोफेशल लाइफ को लेकर श्वेता सुर्खियों में हैं तो वहीं दूसरी तरफ उनकी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी उहापोह की स्थिति है। श्वेता के पूर्व पति अभिनव कोहली ने अभिनेत्री पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं जिनका श्वेता जवाब भी देती रही हैं। हाल ही में शेयर किए गए कुछ वीडियो में अभिनव कोहली श्वेता को झूठी बताते हैं। अभिनव ने कहा कि और कितना गिरोगी श्वेता ? इस तरह की तमाम बातें वीडियो में कहे जाने के बाद अब श्वेता तिवारी ने भी अभिनव वाले अंदाज में वीडियो का जवाब एक वीडियो शेयर करते हुए ही दिया है। हालांकि इस वीडियो में श्वेता अपनी बात नहीं कह रहीं बल्कि एक सीसीटीवी पर रिकॉर्ड हुई एक घटना दिखाई पड़ रही है जो अपने आप में बहुत कुछ कह रही है। वीडियो में अभिनव कोहली श्वेता से उनके बच्चे को छीन रहे हैं। वीडियो के चित्र परिचय में श्वेता ने लिखा कि अब सच को बाहर आ ही जाने दो। ये मेरा बच्चा है इसलिए मैं उसे लेकर डरी रहती हूं। इस घटना के बाद मेरा बेटा तकरीबन 2 महीने तक डर में रहा है। आज भी वह डरा हुआ रहता है कि उसके पापा उससे मिलने घर आ रहे हैं।

वह हर मिलने को लेकर सहम जाता है। मैं अपने बच्चे को इस मेंटल ट्रॉमा से नहीं गुजरने दे सकती हूं। मैं उसे शांत और खुश रखने की पूरी कोशिश करती हूं लेकिन ये आदमी पूरी कोशिश करता है कि बच्चे की मानसिक सेहत बिगड़ जाये। श्वेता ने सवाल करते हुए पूछा है यदि ये फिजिकल एब्यूज नहीं है तो क्या है? श्वेता तिवारी ने लिखा कि ये सीसीटीवी फुटेज उनकी सोसायटी का है। वीडियो में जब अभिनव श्वेता से उनके बेटे को छीनने की कोशिश करते दिख रहे हैं तो उसी वक्त बहुत से लोग वहां खड़े तमाशा देखते भी नजर आ रहे हैं। कोई सहयोग को नहीं आता है।

shweta tiwari 2

ज्ञात हो कि इस वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा कि ये वीडियो उनके अकाउंट पर हमेशा नहीं रहेगा। वह इसे बाद में डिलीट कर देंगी। अभी वह सच सामने लाने के लिए इसे शेयर कर रही हैं। इसीलिए हम आपको डाउनलोड कर के फैन पेज पर शेयर किया गया वीडियो दिखा रहे हैं। ज्ञात हो कि अभिनव कोहली ने श्वेता तिवारी के बच्चे को लेकर कई बार परेशान किया है। उन्होंने बच्चे की सुरक्षा को लेकर भी सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है।