Breaking News

मीडियाकर्मियों पर फूटा ऐश्वर्या राय बच्चन का गुस्सा, रोते हुए एक्ट्रेस ने कहा- Stop It…

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय सोशल मीडिया पर लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं। जिसे फैंस भी हमेशा पसंद करते है लेकिन अब ऐश्वर्या राय के एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है।aish (1)इस वीडियो में ऐश्वर्या राय बच्चन मीडियाकर्मियों पर जमकर भड़क रही हैं लेकिन साथ ही एक्ट्रेस की आंखों में आंसू भी हैं। जिस वजह से सोशल मीडिया पर ये वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही है।

दरअसल इस वीडियो में ‘डीलक्स बॉलीवुड’ ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में ऐश्वर्या राय मीडियाकर्मियों पर भड़कती हैं और उन्हें सम्मान में रहने की बात कहती हैं।aishwarya-rai-afpएक्ट्रेस में वीडियो में कहा कि, ‘कुछ सम्मान दिखाओ, तुम्हारे साथ क्या गलत हुआ है। बच्चे है यहां। स्टॉप इट।’ इस वीडियों में बच्चों को भी रोने की आवाज आ रही है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वर्क फ्रंट की बात करें, आखिरी बार ऐश्वर्या राय फिल्म ‘फन्ने खाने’ में नजर आई थीं। वहीं अब जल्द ही एक्ट्रेस फिल्म ‘मेलफिसेंट: मिस्ट्रेस ऑफ एविल’ के हिंदी वर्जन में नजर आएगी।Aishwarya-Raiऐश्वर्या राय हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजलीना जॉली की जगह लेती नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस मणिरत्नम द्वारा निर्देशित फिल्म में भी नजर आ सकती हैं। साथ ही वह अनुराग कश्यप की ‘गुलाब जामुन’ में भी नजर आ सकती हैं।