Breaking News

मीजान जाफरी पर दिल हार बैठी अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा, पिता ने बताई सच्चाई !

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अक्सर ही लाइमलाइट में बने रहते हैं और जितने बिग-बी चर्चित हैं. उतने ही चर्चित हैं उनके परिवार के सदस्य. बिग-बी की लाडली नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली नव्या अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं. इसके अलावा नव्या अपने रिलेशनशिप को लेकर भी कुछ समय से खबरों में बनी हुई हैं. दरअसल, खबरें हैं कि एक्टर जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी (Meezan Jafri) और नव्या एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं. दोनों अक्सर एक-दूसरे की पोस्ट पर कमेंट करते नजर आते हैं. भले ही दोनों कभी अपने अफेयर की खबरों पर चुप्पी नहीं तोड़ते लेकिन अब इस पर जावेद जाफरी का रिएक्शन सामने आया है.

क्या बोले जावेद जाफरी?
नव्या नवेली और मीजान के रिश्ते को लेकर जावेद जाफरी ने खुलासा किया कि दोनों स्कूल टाइम से एक-दूसरे को जानते हैं. दोनों साथ बड़े हुए हैं और बॉन्डिंग अच्छी है. लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं.meezaan jaffrey navya naveliजावेद ने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में कहा कि, “लोगों को सिर्फ कॉन्टेंट चाहिए. अच्छे दोस्त होने का मतलब हमेशा अलग निकाला जाता है. ये बच्चे साथ बड़े हुए हैं और मेरी बिटिया व नव्या स्कूल टाइम से काफी अच्छे दोस्त हैं.”

मीजान ने बताई थी सच्चाई
जावेद ने आगे कहा कि इन लोगों के दोस्तों का एक कॉमन ग्रुप है. जिसमें सारा अली खान भी शामिल हैं. मीजान और सारा एक स्कूल में पढ़ते थे और अक्सर घर आना-जाना होता था. रात 3 बजे तक भी इन लोगों ने टाइम स्पेंड किया हैnavya naveli meezanऔर ऐसे में एक-दूसरे के साथ जोड़ना आसान है. वहीं कुछ वक्त मीजान ने इन खबरों पर रिएक्शन देते हुए कहा था कि, ”हम एक ही फ्रेंड सर्कल से हैं. वह (नव्या) मेरी बहन की बेस्ट फ्रेंड हैं. मैं किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं हूं.”

गौरतलब है कि, साल 2017 से मीजन और नव्या रिलेशनशिप को लेकर लगातार खबरों में बने हुए हैं. उस वक्त इन दोनों को साथ में मुंबई के एक थियेटर के बाहर स्पॉट किया गया था. जब पैपराजी की नजर इन पर पड़ी तो मीजान ने अपना चेहरा छुपाने की कोशिश की थी. जिसके बाद से इनकी दोस्ती पर सवाल उठने लगे. ऐसी खबरें आने लगी कि बच्चन परिवार की लाडली मिजान जाफरी संग रिलेशनशिप में हैं.