Breaking News

ममता जी आपको बंगाल की जनता कभी माफ नहीं कर सकती

केंद्रीय गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने हावड़ा में आयोजित एक रैली को वर्चुअली संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारे कम्युनिस्ट भाई बंगाल को जहां छोड़ कर गए थे ममता बनर्जी ने बंगाल को उससे भी नीचे गिराने का काम किया है। ममता जी आपको बंगाल की जनता कभी माफ नहीं कर सकती।

अमित शाह ने कहा, ‘भाजपा की सरकार आने के बाद हम पहली कैबिनेट में ये प्रस्ताव करेंगे कि पूरे बंगाल में गरीब लोगों को प्रधानमंत्री आयुष्मान भारत योजना का पूरा फायदा मिले। बंगाल के अंदर परिवर्तन की जो लहर चली है उसे दीदी आप रोक नहीं सकती हैं।’

उन्होंने कहा, ‘जिस प्रकार से बड़ी मात्रा में तृणमूल कांग्रेस, कम्युनिस्ट पार्टी के नेता, कांग्रेस पार्टी के अच्छे नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं, ममता दीदी चुनाव आते-आते आप पीछे मुड़कर देखना आप अकेली खड़ी रह जाओगी। कोई और साथ देने वाला आपके साथ नहीं होगा।’ उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ने बंगाल की भूमि को रक्त-रंजित किया है, बंगाल की भूमि को घुसपैठियों के घुसने के लिए खुला छोड़ दिया है।

हावड़ा की रैली को संबोधित करते हुए गृह मंत्री ने कहा कि मोदी सरकार जनकल्याण के लिए प्रतिबद्ध है और ममता दीदी की सरकार भतीजा कल्याण में व्यस्त है। इनके लिए बंगाल की जनता का कल्याण एजेंडा नहीं है।

आपको बता दें कि इजरायली दूतावास के बाहर हुए बम धमाके की वजह से अमित शाह ने अपना बंगाल दौरा रद्द कर दिया। उनकी जगह बीजेपी ने स्मृति ईरानी को हावड़ा भेजा। इस रैली में राजीव बनर्जी सहित कल बीजेपी में शामिल हुए सभी नेता मौजूद रहे।