Breaking News

मंडप के नीचे दुल्हन ने भुलाई शर्म, कर दी ऐसी हरकत, Video viral

शादी ब्याह के माहौल में अधिकतर ही दुल्हनों को चुपचाप रहते देखा गया है. शर्म से भरी दुल्हनें ही अच्छी लगती हैं. हां ये बात भी है कि उनको भी शादी में इंजॉय करने का हक है. कोई कोई दुल्हन अपनी ही शादी में भी मस्ती कर ही लेती है. ऐसा ही कुछ वाकया एक शादी में हुआ, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक दुल्हन के हाव भाव को देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

दुल्हन की करामात कैमरे में हुई कैद

जो वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है उसमें एक दुल्हा दुल्हन मंडप के नीचे बैठे हुए हैं. शादी की सभी रस्में हो रही है. लेकिन जैसे ही कैमरा दुल्हन क पर पहुंचता है, दुल्हन अलग अलग पोज़ देना शुरु कर देती है.

वैसे भी हर दुल्हन अपनी फोटो में अच्छे से अच्छा दिखना चाहती है और अलग अलग पोज़ देती है. लेकिन यहां इस दुल्हन ने कैमरे के सामने जैसे इशारे किए उनको देख हर कोई हैरान रह गया.

शुरु में तो समझ ना आ रहा कि दुल्हन कैमरामैन को इस तरह के एक्सप्रेशन क्यों दे रही है. लेकिन बाद में जानकारी मिली कि वह तो बस अपनी फोटो अच्छी आए इसलिए अलग तरह के चेहरे बना रही थी.

फोटो में कभी वह आंखें मटकाती है तो कभी पाउट बनाती दिख रही है. इसी के साथ ही वह हाथों से विक्टरी साइन भी बना कर दिखाती है. इस दौरान बैकग्राउंड में ‘हाय रामा ये क्या हुआ…’ गाना बज रहा है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं.