Breaking News

भारत में Redmi 9 Power स्मार्टफोन की दस्तक, खूबियां ऐसी की मचेगा धमाल

रेडमी 9 पावर (Redmi 9 Power) गुरुवार को भारत में लॉन्‍च हो गया है। इसकी कीमत 10,999 रुपये है। शाओमी के इस नए बजट फोन की प्रमुख विशेषताओं में एक बड़ी बैटरी, बड़ी 6.53 इंच फुल एचडी प्‍लस डिस्‍प्‍ले, 48एमपी प्राइमरी क्‍वाड रियर कैमरा और स्‍टीरियो स्‍पीकर शामिल हैं। यह पहला ऐसा शाओमी रेडमी फोन है जो 6000एमएएच बैटरी से लैस है। इस फोन की पहली सेल 22 दिसंबर से शुरू होगी। Redmi 9 Power की कीमत भारत में Redmi 9 Power की कीमत 10,999 रुपये से शुरू है। इस कीमत में 4जीबी रैम व 64जीबी स्‍टोरेज वाला मॉडल आएगा। 4जीबी रैम व 128जीबी स्‍टोरेज मॉडल की कीमत 11,999 रुपये है। यह फोन अमेजन इंडिया की वेबसाइट पर भी बिक्री के लिए उपलब्‍ध कराया जाएगा। नया रेडमी फोन चार कलर ऑप्‍शन माइटी ब्‍लैक, फ‍ियरी रेड, इलेक्ट्रिक ग्रीन और ब्‍लैजिंग ब्‍लू में उपलब्‍ध होगा।

Redmi 9 Power स्‍पेसिफ‍िकेशंस नया लॉन्‍च हुआ Redmi 9 Power स्‍मार्टफोन 6.53इंच डिस्‍प्‍ले के साथ आता है, जो फुल एचडी प्‍लस रेजोल्‍यूशन को सपोर्ट करता है। बजट फोन में ऑरा पावर डिजाइन है और एक पावरड्रॉप-स्‍टाइल नॉच्‍ड डिस्‍प्‍ले है। इसका पैनल कॉर्निंग गोरिल्‍ला ग्‍लास 3 की प्रोटेक्‍शन से लैस है। रेडमी 9 पावर में क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर लगा हुआ है, जिसे पुराने शाओमी डिवाइसेस में भी उपयोग किया गया है।

यह फोन एड्रेनो 610 जीपीयू, 4जीबी रैम और 128जीबी तक की स्‍टोरेज के साथ पेयर्ड है। चीन की कंपनी ने इस फोन को 6000एमएएच बैटरी के साथ लॉन्‍च किया है, जो फास्‍ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। शाओमी ने इस फोन के साथ 22.5वॉट फास्‍ट चार्जर को बॉक्‍स में रखा है। नया रेडमी फोन एमआईयूआई 12 आउट-ऑफ-दि-बॉक्‍स पर रन करता है। डिवाइस में स्‍टीरियो स्‍पीकर के साथ ही साथ रियर-माउंटेड फ‍िंगरप्रिंट सेंसर है। रेडमी 9 पावर के बैक पैनल पर एक क्‍वाड रियर कैमरा सेटअप है। डिवाइस 48 मेगापिक्‍सल प्राइमरी रियर कैमरा के साथ आता है। अन्‍य कैमरा में 8 मेगापिक्‍सल अल्‍ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2 मेगापिक्‍सल मैक्रो और डेप्‍थ सेंसर शामिल है। फ्रंट में सेल्‍फी के लि एक 8 मेगापिक्‍सल कैमरा है। कनेक्टिविटी के मामले में, स्‍मार्टफोन में एक हेडफोन जैक, डुअल 4जी वोल्‍ट, वाईफाई, ब्‍लूटूथ 5.0, डुअल सिम स्‍लॉट और जीपीएस सपोर्ट है। यह हैंडसेट स्‍पलैश प्रूफ भी है।