Breaking News

बिहार के सारण में चुनाव बाद हिंसा, दो पक्षों में चली गोलियां, एक की मौत; मौके पर भारी पुलिस बल तैनात

बिहार के सारण में चुनावी हिंसा होने की खबर है। बीते दिन लोकसभा चुनाव 2024 के 5वें चरण के मतदान के बाद विवाद हुआ था और उसी विवाद के चलते आज सुबह 2 गुट आपस में भिड़ गए। पहले झड़प हुई और फिर गोलियां चली। फायरिंग में एक शख्स की मौत हो गई और 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है। भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस विभाग के आला अधिकारी और DM घटनास्थल पर मौजूद हैं। परा के भिखारी ठाकुर चौक पर हंगामा हुआ और गोलियां चलीं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। बता दें कि सारण लोकसभा सीट से RJD से रोहिणी आचार्य चुनाव उम्मीदवार हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, लालू प्रसाद यादव की बेटी और सारण लोकसभा सीट से RJD की चुनाव उम्मीदवार बीते दिन छपरा के बूथ नंबर 118 पर आई थीं। आरोप हैं कि रोहिणी ने इस दौरान वोटरों से दुर्व्यवहार किया। इससे विरोधी गुट के लोग भड़क गए। रोहिणी के समर्थकों ने पलटवार किया तो वे आपस में भिड़ गए।

हालांकि विवाद बढ़ता देखकर रोहिणी आचार्य वापस चली गई थीं, लेकिन मामला शांत नहीं हुआ। देर शाम हुई झड़प के बाद आज सुबह फिर दोनों गुटों के लोग चौक पर जुटे। यहां पहले जुबानी जंग हुई। उसके बाद दोनों गुटों में मारपीट हुई। मारपीट के बीच एक शख्स ने गालियां चलानी शुरू कर दी। इसी फायरिंग में एक शख्स की मौत हो गई।