Breaking News

बर्थडे पार्टी के दौरान घर की छत गिरने से 2 लोगों की मौत, 15 घायल

आगरा (Agra) में एक बर्थडे पार्टी (birthday party) तब तबाही का मंजर बन गई जब घर की छत गिरने (roof falling) से दो लोगों की मौके पर मौत हो गई, वहीं 15 लोग जख्मी हो लिए. ये घटना आगरा के ताज गंज थाना क्षेत्र (taj ganj police station area) की है जहां पर बर्थडे पार्टी के दौरान ये बड़ा हादसा हो गया. मलबे में कुल 17 लोग दब गए थे, उसमें दो की तो मौत हो गई, वहीं 15 लोगों का अस्पताल में इलाज जारी है.

बर्थडे पार्टी के दौरान गिर पड़ी घर की छत
बताया जा रहा है कि ताजगंज धांधू पुरा स्थित सोनू वर्मा के मकान में अनिकेत चौधरी की बर्थडे पार्टी चल रही थी. रात करीब 8:30 बजे पार्टी खत्म होने वाली थी. पार्टी में शामिल अधिकांश लोग घर वापस लौट चुके थे. मंजीत और अरुण समेत 17 लोग कमरे की छत पर थे. तभी तेज आवाज के साथ छत नीचे गिर गई और मौके पर चीख पुकार मच गई. तुरंत मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने रेस्कयू ऑपरेशन कर घायलों को बाहर निकाला.

15 घायल, 2 की मौत
घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इलाज के दौरान गंभीर रूप से घायल दो लोग मनजीत और अरुण की मौत हो गई है. जबकि 15 घायलों का अलग-अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा है . एक घायल की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है. जिलाधिकारी आगरा ने बताया कि घायलों के लिए बेहतर इलाज की व्यवस्था कर दी गई है. 15 लोग घायल हुए हैं.

ऐसी खबर है कि जिस समय घर की छत गिरी तब तेज आवाज में डीजे चल रहा था और घर में मौजूद सभी सदस्य डांस कर रहे थे. लेकिन उस डांस के दौरान ही अचानक से छत गिर पड़ी और मौके पर मौजूद 17 लोग मलबे में दब लिए. अभी के लिए पुलिस की मुस्तैदी की वजह से 15 लोगों को बचा लिया गया है, लेकिन दो अपनी जान गंवा बैठे.