Breaking News

पूर्व क्रिकेटर ने इंग्लैंड की टीम को बताया सीधा और सौम्य, कहा- विराट कोहली की सेना ने डराया

भारतीय क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज में दमदार खेल दिखाया है। लार्ड्स में खेले गए दूसरे मुकाबले में मैच के आखिरी दिन टीम इंडिया ने बेहद आक्रामक खेल दिखाया और 151 रन की दमदार जीत दर्ज की। विराट कोहली की कप्तानी वाली इस टीम ने इंग्लैंड के घर पर उनके उपर हावी होकर खेला और हर एक बात का करारा जवाब दिया। पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर डेविड लायड ने कहा इंग्लैंड की टीम विराट कोहली की सेना से डर गई थी।

इंग्लैंड के एक अखबार से बात करते हुए डेविड ने अपनी टीम को डरा हुआ बताया। उन्होंने कहा कि भारतीय कप्तान कोहली और कोच शास्त्री को पता था कि वह कैसे इस टीम पर हावी हो सकते हैं। डेविड ने कहा, “इस टेस्ट मैच में वो भारत से पूरी तरह से डर गए थे और विराट कोहली सभी के उपर बुरी तरह से हावी हो गए थे। ये कुछ ऐसा था जिसके साथ जिसके मुकाबले वो खड़े ही नहीं हो पाए। इसी वजह से अब उनको अपनी कमर कसनी होगी और डटकर लड़ना होगा।”

आगे उन्होंने कहा, “यह बात पूरी टीम को पता है कि जो कुछ भी उन्होंने किया वो काफी नही था। कोच भी यह कह रहे होंगे कि उनको इससे कहीं ज्यादा बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद थी। बेहतर तकनीक वाले खिलाड़ियों को चयन करें और फिर भारतीय टीम से उसी की तरह मुकाबला करें।”

“विराट कोहली और रवि शास्त्री को इस बात का पता था कि वह इंग्लैंड की टीम पर हावी हो सकते हैं। इंग्लैंड की टीम बहुत ही ज्यादा सीधी और सौम्य थी। उनके पास कोई ऐसा नेता नहीं था जो यह कह सकता कि ठीक है उनको उन्हीं के अंदाज में जवाब देंगे।”