Breaking News

पति विराट संग लंदन के रेस्टोरेंट में वेजिटेरियन लंच करने पहुंची अनुष्का शर्मा, शेफ संग खिंचवाई फोटो

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा काफी समय से अपनी बेटी वामिका के साथ लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं. वहीं दोनों साथ कपल साथ में क्वालिटी टाइम भी बिता रहे है. दोनों कपल को साथ में घूमते और मस्ती करते देखा जाता है. अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. वहीं अनुष्का लंदन से अपनी और विराट की खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर अपने फैंस से जुड़ी हुई है. वहीं हाल ही में अनुष्का और विराट कोहली को लंच डेट पर देखा गया. दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है.

दरअसल, विराट और अनुष्का वीगन (वेजिटेरियन) खाना खाने के लिए लंदन के टेंड्रिल रेस्टोरेंट पहुंचे थे. वहीं रेस्टोरेंट के शेफ ऋषिम सचदेव के साथ दोनों ने फोटो भी खिंचवाई जो रेस्टोरेंट के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की गई है. इसमें अनुष्का ने व्हाइट कलर का कार्डिगन और बॉयफ्रेंड जींस पहनी है. साथ में उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स पहनी हुई है. खुले बालों के साथ अनुष्का शर्मा ब्लैक हैंडबैग लिये और ब्लैक मास्क लगाए नजर आ रही है.

वहीं विराट कोहली ने ग्रे पैंट्स के साथ पिंक टी-शर्ट पहनी है और व्हाइट स्नीकर्स पहने हैं. विराट अपने हाथ में स्वेटशर्ट पकड़े हुए हैं और उन्होंने सर्जिकल मास्क लगाया हुआ है. एक और तस्वीर में विराट और अनुष्का, रेस्टोरेंट के बाकी स्टाफ के साथ नजर आ रहे हैं. अनुष्का ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी अपनी लंच डिश की फोटो शेयर कर उसे बेस्ट बताया है.

बता दें कि अनुष्का शर्मा अपनी बेटी वामिका और पति विराट कोहली संग कई हफ्तों से यूके में रह रही हैं. वह फैंस के साथ तस्वीरों और वीडियो के जरिए अपने वहां बिताए पलों को शेयर करती रहती हैं.