Breaking News

पठान मूवी विवाद के बीच शाहरुख खान ने किया ट्वीट, बोले- “अभी पिक्चर बाकी है…”,

अभिनेता शाहरुख खान ने आज अपनी आगामी फिल्म ‘पठान’, अपने परिवार, फीफा विश्व कप में अपनी पसंदीदा टीम और कई अन्य सवालों पर फैंस के साथ बात की. अगले महीने रिलीज होने वाली फिल्म ‘पठान’ विवादों में है, क्योंकि राजनीतिक पार्टियों के कुछ नेताओं ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के एक गाने में ‘भगवा’ रंग की कपड़े पहनने पर आपत्ति जताई है.

ट्विटर पर प्रश्नोत्तर के बाद, शाहरुख खान ने प्रशंसकों को उनके प्यार और समय के लिए धन्यवाद दिया. शाहरुख ने ट्वीट कर लिखा, “अब मेरी टीम मुझे काम करने के लिए बुला रही है. आप सभी के साथ किसी और दिन बात करेंगे. जो छूट गए हैं वे कृपया बुरा न मानें…अभी पिक्चर बाकी है. प्यार और आपके समय के लिए धन्यवाद. जल्द ही मिलते हैं थिएटर में”

किसी ने शाहरुख खान से यह भी पूछा कि वह ‘चक दे!’ जैसी फिल्में क्यों नहीं बनाते. भारत’ और ‘स्वदेस’ अब और नहीं. अभिनेता ने मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए कहा, “बन तो दिया कितनी बार बनाऊं.”

शाहरुख खान के पास कई फिल्में लाइन में हैं. ‘पठान’ के अलावा, वह तापसी पन्नू के साथ राजकुमार हिरानी की ‘डंकी’ में भी अभिनय करेंगे. वह नयनतारा और विजय सेतुपति के साथ एटली की ‘जवान’ में भी अभिनय करेंगे.

‘पठान’ का पहला गाना ‘बेशरम रंग’ इस हफ्ते की शुरुआत में रिलीज होने के बाद से ही सुर्खियां बटोर रहा है. गाने में शाहरुख और दीपिका पादुकोण हैं. ‘पठान’ को निशाना बनाने वालों में भाजपा के मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा हैं, उन्होंने दावा किया कि फिल्म के एक गाने ने “दूषित मानसिकता” दिखाई और राज्य में इसकी रिलीज को रोकने की धमकी दी.