Breaking News

दो युवतियों से गैंगरेप, रिश्तेदार युवकों ने हाइवे पर चलती कार में बनाया शिकार

ग्वालियर में 2 सगी बहनों का अपहरण कर सामूहिक बलात्कार करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. ये दोनों बहने नाबालिग बताई जा रही हैं. आरोप है कि तीन रिश्तेदार युवकों ने इन दोनों सगी बहनों का अपहरण किया, फिर चलती कार में दोनों के साथ सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया. बाद में आरोपियों ने दोनों बहनों को गांव के बाहर छोड़ा और फरार हो गए. वारदात के दौरान आरोपियों ने दोनों बहनों के अश्लील वीडियो बना लिए. वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर आरोपी भाग निकले.


यह वारदात 20 जुलाई की है, बदनामी और आरोपियों के डर से दोनों बहनों ने चुप्पी साध ली थी. इसी बीच 27 जुलाई को बड़ी बहन घर से लापता हो गई, जब परिवार वालों ने पूछा तब छोटी बहन ने उन्हें वारदात की जानकारी दी. तब परिजनों के साथ बिलौआ थाने में अपहरण, बलात्कार और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया. पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. बिलौआ थाने में दर्ज शिकायत के मुताबिक, 16 और 17 साल की 2 सगी बहनें गांव में रहने वाले चाचा के दोस्त के साथ शीतला माता मंदिर गई थीं. 20 जुलाई के दिन तीनों बाइक पर गए थे. जौरासी के पास इनको शिवपुरी के रहनेवाले अजीत, प्रमोद और सतीष कुशवाह मिल गए. तीनों ने इन लड़कियों को मंदिर और शॉपिंग कराने का झांसा देकर अपनी कार में बैठाया. दोनों लड़कियां कार ने सवार हो गईं. ये लोग कार लेकर ग्वालियर के महाराजबाड़ा पहुंचे, जहां दोनों बहनों को उन्होंने कोल्ड में नशीला पदार्थ मिला कर पिला दिया. दोनों बहनें नशे की हालत में हो गईं, तो ये लोग लड़कियों को कार से बिलौआ ले गए. हाइवे पर आरोपियों ने चलती कार में दोनों बहनों के साथ बलात्कार किया.

आरोपियों ने वारदात के दौरान अश्लील वीडियो बना लिए थे. बाद में आरोपियों ने दोनों को वीडियो वायरल करने और भाई को जान से मारने की धमकी देकर घटना का जिक्र न करने की हिदायत दी. इसके बाद 27 जुलाई को आरोपियों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बड़ी बहन को फिर से बुलाया, इसके बाद ये लड़की लापता हो गई. तब छोटी बहन ने परिजनों को पूरी वारदात की जानकारी दी. जिस पर परिजनों ने थाने पहुंचकर शिकायत की. SP अमित सांघी ने कहा कि दो नाबालिग लड़कियों के अपहरण, सामूहिक बलात्कार और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.