Breaking News

दो युवकों ने की क्रूरता, कुत्ते को बाइक से बांधकर घसीटा, देखें इंसानियत को शर्मसार करने वाला वीडियो

गुजरात के सूरत शहर से दिल दहला देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक बेजुबान जानवर के साथ ऐसी अमानवीयता को अंजाम दिया गया है कि जिससे लोगों के रोंगटे खड़े हो जाएंगे और आंखें नम हो जाएंगी। ये मामला सूरत के वेसू का है। वीडियो में दो लोग कुत्ते को रस्सी से बांधकर सड़क पर घसीटते हुए नजर आ रहे हैं। वेसू के भगवान महावीर कॉलेज के पास से यह वीडियो बनाई गई है। रास्ते पर चलते एक व्यक्ति ने कुत्ते के साथ हुए इस दुर्व्यवहार की वीडियो बनाई और सोशल मीडिया पर साझा कर दी।

हालांकि इस मामले में शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और दूसरा आरोपी फरार है। पुलिस की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपी मनपा में बेलदार है। यह वीडियो सामने आने के बाद सामाजिक कार्यकर्ता सलोनी राठी ने खटोदरा थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस थाने में दर्ज की गई शिकायत के मुताबिक, यह घटना भगवान महावीर कॉलेज के पास की है। जिसके बाद पुलिस ने मनपा के अंतर्गत अठवा जोन में कार्यरत बेलदार हितेश के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार किया है।

इसके अलावा गाड़ी चलाने वाला दूसरा आरोपी अभी भी फरार है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में जिस बाइक का इस्तेमाल किया गया था वो हितेश की है। लेकिन बाइक उसका दोस्त चला रहा था और हितेश पीछे बैठा कुत्ते को डोरी से बांधकर घसीट रहा था। राह चलते एक शख्स ने दोनों लोगों को कुत्ते के साथ ऐसा अमानवीय व्यवहार करने से रोका लेकिन वो नहीं रुके।

 

 

इसके बाद शख्स ने इस घटना की वीडियो बनाकर इसे शेयर कर दिया।