Saturday , September 14 2024
Breaking News

दिल्ली में 11 साल की मासूम से रेप, मकान मालिक के बेटे की हैवानियत

दिल्ली (Delhi)में एकबार फिर एक मासूम के साथ बलात्कार(rape of an innocent) की वारदात वारदात होने का मामला सामने आया है। इस बार मकान मालिक के बेटे(Landlord’s Son) ने 11 साल की बच्ची को अपना शिकार(Your prey)बनाया। आरोपी की उम्र 22 साल है। इस बारे में पुलिस ने शनिवार को जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि पीड़िता का परिवार आरोपी के पिता के मकान में किरायेदार के रूप में रहता है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना मंगलवार को उस समय हुई थी जब आरोपी ने नाबालिग को टीवी देखने का लालच देकर अपने घर पर बुलाया था। इसके बाद आरोपी ने उसके साथ जोर-जबरदस्ती की, साथ ही घटना के बारे में किसी को बताने पर उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी।

अधिकारी ने बताया कि इस घटना के बाद वारदात वाली रात ही पीड़िता ने बेचैनी होने और प्राइवेट पार्ट से खून बहने की शिकायत की। जिसके बाद उसके माता-पिता उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां उसने अपने साथ हुई दरिंदगी के बारे में बताया। जिसके बाद पीड़िता के माता-पिता ने इस घटना के संबंध में प्राथमिकी दर्ज कराई। आरोपी उसी व्यक्ति का बेटा है, जिसके घर में पीड़िता का परिवार किरायेदार के तौर पर रह रहा था।

अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद आरोपी फरार हो गया था और उसे गिरफ्तार करने के लिए एक से अधिक पुलिस टीम बनाई गईं। जिसके बाद शुक्रवार को आरोपी और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया गया, क्योंकि उसके पिता ने ही आरोपी को भागने में मदद की थी।

अधिकारी ने बताया कि पीड़िता के परिवार और उसके रिश्तेदारों ने शनिवार को प्रदर्शन किया और आरोपी को कड़ी सजा देने की मांग की। उन्होंने सड़क जाम करने की भी कोशिश की, लेकिन बाद में एक वरिष्ठ अधिकारी द्वारा नाबालिग और उसके परिवार को न्याय दिलाने का आश्वासन दिए जाने के बाद उन्होंने अपना विरोध खत्म कर दिया।