Breaking News

तमिलनाडु पुलिस ने यूपी में आरएसएस कार्यालयों को उड़ाने की धमकी देने वाले युवक को गिरफ्तार किया

तमिलनाडु पुलिस (Tamil Nadu Police) ने मंगलवार को पुदुकोट्टई (Pudukottai) से एक युवक राज मोहम्मद (Youth Raj Mohammad) को उत्तर प्रदेश में (In UP) आरएसएस के कार्यालयों (RSS Offices) को उड़ाने की धमकी देने (Threatened to Blow Up) के आरोप में गिरफ्तार किया है (Arrests) ।

तमिलनाडु पुलिस के आतंकवाद निरोधी दस्ते (एटीएस) ने उत्तर प्रदेश से एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई की और पुदुकोट्टई में छिपे राज मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार, उस व्यक्ति ने लखनऊ, उन्नाव और उत्तर प्रदेश के अन्य स्थानों में आरएसएस कार्यालयों को उड़ाने की धमकी दी थी और व्हाट्सएप पर संदेश प्रसारित किया था। जब वह तमिलनाडु के पुदुकोट्टई में था, तब पुलिस ने उसका नंबर ट्रेस किया। उत्तर प्रदेश पुलिस ने तमिलनाडु एटीएस को सूचित किया, जिन्होंने उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया।

उत्तर प्रदेश के डीसीपी उत्तर लखनऊ के एस चिन्नप्पा के अनुसार, राज मोहम्मद के खिलाफ लखनऊ के मड़ियां थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। उन्होंने कहा कि लखनऊ और उन्नाव में आरएसएस के कार्यालयों में बम की धमकी मिली थी और इसलिए राज मोहम्मद के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी। तमिलनाडु पुलिस ने कहा कि आरोपी को पुदुकोट्टई की मजिस्ट्रेट अदालत में पेश करने के बाद उसे उत्तर प्रदेश पुलिस को सौंप दिया जाएगा।