Breaking News

टॉपलेस होकर लंदन की सड़कों पर घूमती दिखी ये लड़की, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

यूके(United Kingdom) के लंदन (London) से एक बेहद चौंकाने वाला मामला (Viral News) सामने आया है. यहां एक लड़की को टॉपलेस (Topless Woman On London Streets) होकर सड़क पर घूमते देखा गया. लड़की से इसका कारण पूछने पर उनसे हैरान करने वाली बात बताई। लड़की ने कहा कि वो टॉपलेस होकर पूरी दुनिया में प्रदर्शन करना चाहती हैं.

दरअसल, इस लड़की का नाम लॉरा एमहर्स्ट (Laura Amherst) है. इसकी उम्र 31 साल है. लॉरा ओपन यूनिवर्सिटी में राजनीति विषय की छात्रा हैं और वो जलवायु परिवर्तन के खिलाफ प्रदर्शन कर रहीहै. क्लाइमेट चेंज के खिलाफ चल रहे विरोध प्रदर्शन में वो आकर्षण का केंद्र हैं. उन्होंने कहा कि पुलिस भी उनको नहीं रोकती है.

एक्टिविस्ट लॉरा ने कहा वो प्रदर्शनकारियों के लिए लोगों के रवैये को बदलना चाहती हैं. वो इस मैसेज को पूरी दुनिया में पहुंचाना चाहती हैं. उन्होंने कहा कि मुझे लोगों को ठेस पहुंचाने में मजा नहीं आता है. मैंने ऐसा सिर्फ प्रदर्शन और लोगों को जगाने के लिए किया.

उन्होंने आगे कहा कि मैं जो भी कर रही हूं, वो कोई क्राइम नहीं है. हालांकि मैंने जैसा सोचा था बिल्कुल वैसा तो नहीं हो पाया. हालांकि फिर भी हमें अच्छा सपोर्ट मिल रहा है.

लॉरा ने कहा कि मैं गिरफ्तार होने के लिए भी तैयार हूं. इससे पहले भी कई बड़े नेता जेल जा चुके हैं. मेरी वजह से प्रदर्शन में कोई गड़बड़ नहीं होगी. प्रदर्शनकारियों के लिए लोगों की सोच को मैं बदलना चाहती हूं.

लॉरा ने कहा कि मुझे मेरा परिवार और मेरे दोस्त भी समर्थन दे रहे हैं. मेरा बॉयफ्रेंड भी मेरा साथ दे रहा है. हालांकि वह अपनी शर्ट उतारकर मेरे साथ प्रदर्शन में शामिल नहीं हो रहा है.