Breaking News

जब पाक क्रिकेटर को गले लगा बैठी थी कैटरीना कैफ, सलमान खान को लेकर कही थी ये बात

कोरोना वायरस (Coronavirus) ने दुनिया भर को काफी प्रभावित किया। इसकी वजह से देश भर में लॉकडाउन लगाया गया और काम काज पर प्रभाव पड़ा। फिल्म से लेकर टीवी सीरियल्स की शूटिंग पर भी रोक लगा दी गई। ऐसे में आम आदमी से लेकर सेलेब्रिटीज सोशल मीडिया पर अपना समय बिताने लगे और वीडियो तस्वीरें शेयर करते रहते हैँ। इस दौरान कई सेलेब्रिटीज के पुराने किस्से भी वायरल हुए। ऐसा ही एक किस्सा पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर और कैटरीना कैफ का है। जब कैटरीना शोएब को देखते ही गले लगा लेती हैं।

दरअसल, शोएब का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह कैटरीना के संग का अपना एक किस्सा सुना रहे हैं। शोएब कहते हैं, एक बार कैटरीना उनके पास आती हैं और गले लग जाती हैं। गले लगते ही कैट ने कहा शोएब से कहा कि तुम्हें और सलमान खान को न्यूज से बाहर रखना बड़ा मुश्किल हैं। कैटरीना ने कहा था कि सलमान और शोएब किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं।

शोएब बताते है कि उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि वह उस कौए की तरह है जिसे बोला जाए कि कांव-कांव न करें। शोएब ने अपने वीडियो में कहा था कि वह कैटरीना को दीदी कहते हैं। वहीं उन्होंने सलमान खान संग अपनी अच्छी बॉन्डिंग को लेकर भी बताया। एक बार शोएब के कहने के बाद सलमान खान बाइक से शाहरुख के घर गए थे। बता दें कि, ये वीडियो काफी पुराना है। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा।