Breaking News

गुलाबी रंग की शॉर्ट ड्रेस में इस अभिनेत्री ने मचाई सनसनी, नजर आया बोल्ड अवतार

बॉलीवुड अभिनेत्रियां पर्दे पर तो अपनी खूबसूरती का जादू चलाती ही हैं लेकिन सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें शेयर कर देती हैं. जिन्हें देखने के बाद फैंस हैरान रह जाते हैं. अब फिल्म प्रस्थानम और मेड इन चाइना की एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर (Amaira Dastur) को ही देख लीजिए. जिनकी लेटेस्ट तस्वीरों ने इंटरनेट पर धमाल मचाया हुआ है. हर जगह अमायरा की लेटेस्ट तस्वीरों की चर्चा है. जिसमें एक्ट्रेस कयामत ढा रही हैं. वायरल तस्वीर में एक्ट्रेस ने गुलाबी रंग की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है और हल्का मेकअप किया हुआ है.

शॉर्ट ड्रेस में बोल्ड अवतार
इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहने वाली अमायरा दस्तूर अक्सर ही फैंस के साथ अपनी नई तस्वीरें शेयर करती हैं और लेटेस्ट तस्वीरों में उन्होंने अपनी हॉटनेस का जादू चलाया हुआ है.नई तस्वीरों में एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार हर किसी को पसंद आ रहा है और फैंस तो उनकी तस्वीरों की तारीफें करते नहीं थक रहे.

22 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स
लोग अमायरा को कितना पसंद करते हैं इसका सबूत उनके इंस्टाग्राम के 22 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. जो उनकी तस्वीरों पर कमेंट करते हैं और काफी पसंद करते हैं.amyra Dastur pink dress 2लोग अमायरा की तस्वीरों के दीवाने हैं और एक्ट्रेस की नई तस्वीरों का काफी वेट करते हैं. फिलहाल इन दिनों एक्ट्रेस अपनी तमिल फिल्मों की शूटिंग में बिजी चल रही हैं और सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी हुई हैं.

 

https://www.instagram.com/reel/CIIN69jAfXd/?utm_source=ig_embed