Breaking News

क्रश को प्यार में फंसाने के लिए लड़की ने बनाया प्लान, लड़के को ऐसे पता चला सच…फिर

साल 2010 में कैटफिश फिल्म (Film Catfish) की सफलता के बाद इंटरनेट पर मिले रोमांटिक लोग वास्तव में जेन्युइन (Genuine romantic people on internet) हैं या नहीं, इसके लिए एक टीवी श्रृंखला (TV Series) की शुरुआत की गई. इसमें नेव शुलमैन और उनकी टीम उन लोगों की मदद करती है जो डरते हैं कि उन्हें झूठ के जाल में तो नहीं फंसाया जा रहा. हाल के एक एपिसोड में देखा गया कि एक आदमी के तलाक के बाद उसे फिर से प्यार हो गया, लेकिन उसे यह नहीं पता था कि जिस रहस्यमय महिला ने उसका दिल जीता वह कौन थी. दरअसल, मारियो (Mario), एक अमेरिकी व्यक्ति जो पीई शिक्षक के रूप में काम करता है और लंदन में रहने लगा, उसने सोचा कि उसे हन्ना (Hannah) से प्यार हो गया है, जिससे वह ऑनलाइन मिलने के बाद आठ महीने से बात कर रहा था. जानकारी के मुताबिक यह जोड़ी एक डेटिंग ऐप (Dating app) पर मिली थी और मारियो कुछ ही समय में हन्ना के लिए फील करने लगा. वह हर दिन एक-दूसरे के साथ चैटिंग करते थे लेकिन जब भी मारियो ने हन्ना से फोन पर बात करने के लिए कहता तो वो इससे इनकार कर देती. वो हर बार कोई न कोई बहाना बना देती थी. जिसके बाद मारियो को उस पर शक हुआ, खास तौर पर यह जानकर कि उसकी क्रश लंदन में ही रहती है.

लड़की के बर्ताव के कारण मारियो को हुआ शक

मारियो से मिली जानकारी के मुताबिक लगातार मिलने से इनकार करने के बाद और इतने करीब रहने के बावजूद न फोन पर बात करने और न ही मिलने पर मारियो ने एमटीवी की कैटफिश यूके टीम से इस मामले को सुलझाने के लिए संपर्क किया क्योंकि मारियो के मुताबिक दाल में कुछ काला लग रहा था.

लड़के को ऐसे पता चला सच

शो के होस्ट ओबाह बटलर और जूली एडेनुगा (Oobah Butler and Julie Adenuga) ने इस केस को इन्वेस्टिगेट किया तो पता चला कि मारियो कैटफिश का शिकार हुआ है. यह पता लगने पर मारियो ने कहा, “मुझे लग रहा है कि मैं मूर्ख हूं, क्या उनके पास मेरे समय को बर्बाद करने से बेहतर काम नहीं है?” मारियो ने होस्ट के साथ, हन्ना को फोन करने का भी प्रयास किया लेकिन प्रयास असफल रहे. जानकारी के अनुसार, न सिर्फ लड़की ने फोन काट दिया, बल्कि उसने मारियो को एक मैसेज भेजकर पूछा: “कैटफिश अभी संपर्क में है, अगर मैं तुमसे मिलूं, तो क्या तुम वादा करते हो कि मैं तुम्हें खोऊंगी नहीं?” जिसके बाद दोनों मिलते हैं और यह पता चलता है कि ‘हन्ना’ वास्तव में कोर्टनी, मारियो की हाउसमेट (Housemate), बिजेनेस पार्टनर और एक्स फ्रेंड विद बेनेफिट्स (Friend with benefits) है. कोर्टनी को देखने के बाद मारियो उससे कहता है “मुझे आज तुमसे मिलने की उम्मीद नहीं थी. दुनिया में मैं किसी से भी मिल सकता था लेकिन मैंने तु्मसे मिलने की उम्मीद नहीं की थी”

लड़की ने कहा- तुमसे बहुत प्यार करती हूं

इसके बाद अपने मामले की पैरवी करने की कोशिश करते हुए, कोर्टनी ने खुलासा किया कि मारियो उसका सबसे अच्छा दोस्त था. उसने कहा, “हम एक-दूसरे को लगभग पांच साल से जानते हैं. मैं देखना चाहता था कि उसकी प्रेमिका बनना कैसा होगा, क्योंकि मैं उससे बेहद प्यार करती हूं” इस सच का पता चलने के बाद मारियो एक दोस्त के घर पर रहा और जब कोर्टनी ने उसे बताया कि वह एक रिश्ता चाहती है, तो उसने कहा कि वह कभी भी उस पर भरोसा नहीं कर पाएगा. हांलाकि कैटफिश ने बाद में अपडेट किया कि मारियो और कोर्टनी को दो महीने बाद एक साथ देखा गया और अभी भी दोनों अच्छे दोस्त हैं.