Breaking News

कहर बरपाने आ रहा ये 10 हजार रुपये से भी सस्ता Smartphone! जानिए हर लेटेस्ट अपडेट

10 हजार रुपये के बजट में अगर आप एक अच्छा स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं तो हमारे पास आपके लिए एक कमाल का ऑप्शन है. स्मार्टफोन ब्रांड लावा (Lava) जल्द ही एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है, जो Lava Blaze Smartphone Series में लॉन्च किया जा सकता है. इस स्मार्टफोन की खास बात यही है कि इसकी कीमत 10 हजार रुपये से भी कम है. आइए इसके बारे में जानते हैं..

आधिकारिक तौर पर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लावा (Lava) ने अपने नए बजट स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं जारी की है. हाल ही में, इस फोन से जुड़ी कुछ बातों का खुलासा 91Mobiles ने किया है. अब, India Today Tech ने इस स्मार्टफोन की प्राइस रेंज और कुछ फीचर्स के बारे में एक एक्स्क्लूसिव रिपोर्ट जारी की है. उनके हिसाब से ये स्मार्टफोन इसी महीने यानी जून में पेश किया जा सकता है.लावा ब्लेज सीरीज (Lava Blaze Series) के इस स्मार्टफोन की कीमत 10 हजार रुपये से कम होगी. जहां इसके बजट स्मार्टफोन होने की बात पहले ही सामने आई थी, अब India Today Tech की तरफ से यह जानकारी आई है कि इसकी कीमत 10 हजार रुपये से कम होगी. इसका मतलब यह हुआ कि ये फोन Realme C Series, Poco C Series और Redmi Number Series के स्मार्टफोन्स को कड़ी टक्कर दे सकता है.

लावा (Lava) के इस बजट स्मार्टफोन के फीचर्स को लेकर ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आई है लेकिन India Today Tech की रिपोर्ट में शामिल एक्स्क्लूसिव तस्वीरों से इस फोन के बारे में काफी कुछ पता चला है. तस्वीरों के हिसाब से ये फोन डुअल सेंसर कैमरे के साथ आ सकता है और देखने में काफी स्टाइलिश हो सकता है. 91Mobiles की रिपोर्ट में बताया गया है कि ये फोन एक ग्लास बैक के साथ लॉन्च किया जाएगा, जो फोन के बजट के हिसाब से काफी बड़ी बात है.