Breaking News

ओवैसी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना तो योगी RAJ का बताया मतलब

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी बयानबाजी काफी तल्खी हो गयी है। सियासी दलों के नेता अब जुमलों से एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं। शनिवार को बेहट विधानसभा में एआईएमआईएम ने शोषित, वंचित समाज सम्मेलन का आयोजन किया। केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमेशा ही हमलावर रहने वाले एआईएमआईएम के अध्यक्ष असद्दुदीन ओवैसी ने तीखा हमला किया। उन्होंने अपने ट्विटर पर इस रैली का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे कह रहे हैं- मोदी के तीन यार हैं- ड्रामा, फसाद, अत्याचार और योगी ‘राज’ का मतलब – रिश्वत, आतंक, जातिवाद। ज्ञात हो कि ओवैसी ने सहारनपुर की रैली में भी यही बातें कहीं।

asuddin owaisi

असद्दुदीन ओवैसी ने कालीचरण के बयान को लेकर कहा- जो लोग मुझे मौका परस्त कहते हैं, उनसे मैं सवाल करना चाहता हूं कि हरिद्वार में धर्म संसद में मुसलमानों के खिलाफ बात की जाती है। हरिद्वार में गलत बयानबाजी पर अभी तक किसी की कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि जब मुसलमानों को कत्लेआम की बात की जाती है, तब धर्म संसद के लोगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होती है। उन्होंने कहा कि यह वह भारत नहीं है, जिसको हमने अपने खून से आजाद किया था। भारत सबका है। भाजपा इस मुल्क को सिर्फ एक मजहब से जोड़कर मानती है। उन्होंने कहा कि यह देश 135 करोड़ लोगों का है।

ज्ञात हो कि हाल ही में ओवैसी का एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें ओवैसी मोदी-योगी के बाद क्या होगा, कौन बचाएगा ? जैसी बातें कर रहे हैं। वीडियो के इस हिस्से को शेयर करते हुए दावा किया जा रहा था कि उन्होंने हिंदुओं को यह धमकी दी है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनको घेरा जाने लगा। असद्दुदीन ओवैसी ने कहा कि यह वीडियो आधा दिखाया जा रहा है। पूरा देखने पर सच दिखेगा।